विधवा से दुष्कर्म मामले में आरोपी गिरफ्तार, जेल भेजा

Balotra News - सिवाना पुलिस थाना में विधवा महिला को मजदूरी करवाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म व मारपीट करने के मामले...

Bhaskar News Network

Jun 15, 2019, 06:25 AM IST
Balotra News - rajasthan news the accused arrested in the case of misdemeanor sent to jail
सिवाना पुलिस थाना में विधवा महिला को मजदूरी करवाने के बहाने सुनसान जगह ले जाकर दुष्कर्म व मारपीट करने के मामले पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया। जहां से न्यायाधीश ने आरोपी को जेल भेज दिया।

उल्लेखनीय है कि 7 जून को एक दलित विधवा महिला ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि बाबूसिंह पुत्र शैतानसिंह निवासी गोलिया मेरे घर आया और मुझे कहा कि एक मजदूर की जरूरत है। साथ चलती हो तो अच्छी मजदूरी दिलवा दूंगा। तब मुझे बाबूसिंह मोटरसाइकिल पर बिठाकर भीमगोडा की ओर ले गया। मैंने उस ओर जाने के बारे में पूछा तो उसने कहा, जान पहचान वाले के बेरे पर कमठा चल रहा है, वहां मजदूरी करनी है। भीमगोडा पोल के अंदर एक नाडी के पास सुनसान जगह मोटरसाइकिल रोकी और दुष्कर्म किया। इसके बाद धमकी दी कि अगर किसी को बताया तो तेरे बच्चों को जान से मार दूंगा। दूसरे दिन रात को दस बजे बाबूसिंह शराब के नशे में वापिस मेरे घर आया और दरवाजा खटखटाया तो मेरे पुत्र ने दरवाजा खोला। घर के अंदर आते ही मेरे साथ गाली-गलौज कर मुझे बाहर ले जाने लगा तो मेरे बच्चे बीच आने पर मुझे जान से मारने की नीयत से बड़ा पत्थर सिर पर मारा, जिससे मेरे चोट लगी। जाते समय धमकी दी कि वह वापस आकर दुष्कर्म करेगा। पुलिस उपाधीक्षक छुगसिंह सोढा ने मौका मुआयना कर पांच दिन में ही जांच पूरी कर आरोपी बाबूसिंह को गिरफ्तार किया।

X
Balotra News - rajasthan news the accused arrested in the case of misdemeanor sent to jail
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना