बदमाशों ने कार रुकवाकर किया भास्कर के फोटोग्राफर व पत्नी पर हमला

Balotra News - शहर के समदड़ी रोड पर शुक्रवार शाम को बदमाश प्रवृत्ति के बाइक सवार युवकों ने कार के आगे आकर दंपती के साथ मारपीट की और...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 06:26 AM IST
Balotra News - rajasthan news the miscreants attacked bhaskar39s photographer and wife by stopping the car
शहर के समदड़ी रोड पर शुक्रवार शाम को बदमाश प्रवृत्ति के बाइक सवार युवकों ने कार के आगे आकर दंपती के साथ मारपीट की और गले में पहना सोने का मंगल सूत्र छीनने की कोशिश की। मुख्य मार्ग पर हादसे के बाद मौके पर बड़ी संख्या में लोगांे की भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर पुलिस भी माैके पर पहुंची। इसके बाद कार्रवाई की मांग को लेकर थाने के आगे बड़ी संख्या में लोगांे की भीड़ एकत्रित हो गई। पुलिस के हाथ देर रात एक भी आरोपी नहीं लगा था।

थानाधिकारी निरंजनप्रतापसिंह ने बताया कि दंपती के साथ मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपियों की धरपकड़ को लेकर टीम भेजी गई है, शीघ्र ही गिरफ्तारी की जाएगी। शहर के गांधीपुरा निवासी ललितादेवी प|ी सोहनलाल माली ने रिपोर्ट पेश कर बताया कि शुक्रवार शाम करीब 6 बजे वह अपने पति व बच्चों के साथ कार में सवार होकर बालोतरा से बिठूजा जा रहे थे। ज्यों ही समदड़ी रोड वॉटर वर्क्स टंकी के आगे पहुंचे तो वहां पर पहले से खड़े दीपक, हरीश, सुनिल जाट व त्रिलोक नाई नशे में थे। रास्ते में आड़े आकर हमारी गाड़ी को रुकवाया तथा मेरे पति से स्मैक पीने के लिए पैसे मांगे, उनके मना करने हमें गाड़ी मंे बैठे हुए के साथ धक्का मुक्की कर बच्चों सहित नीचे गिरा दिया। थापो-मुक्कों व लातों से मेरे पति के साथ मारपीट की। मैं छुड़ाने के लिए गई तो मेरे साथ भी छीना झपटी की व मेरे गले में पहना हुआ सोने का मंगलसूत्र तोड़ने की कोशिश की। बालों से पकड़कर धक्का-मुक्की की।

समदड़ी रोड पर देर रात तक बदमाशों का जमावड़ा

समदड़ी रोड स्थित चाय की दुकान पर दिन भर बदमाश प्रवृत्ति के युवकों का जमावड़ा लगा रहता है। इनमें कई जने आदतन नशेड़ी प्रवृत्ति के है, जो नशे के लिए राह चलते लोगों को रुकवाकर रुपए मांगते हैं, जिसमें कई लोग पैसे देकर चले जाते हैं और मना करने वालों के साथ मारपीट कर छीनाझपटी करते हैं। आदतन आपराधिक प्रवृत्ति के ये बदमाश डोडा-पोस्त की तस्करी के कार्य में लिप्त है। देर शाम तक ये स्मैक सहित तस्करी का कार्य करने के साथ ही राह चलते लोगों के साथ अभद्रता करते रहते हैं।

X
Balotra News - rajasthan news the miscreants attacked bhaskar39s photographer and wife by stopping the car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना