--Advertisement--

प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर दी जान

शहर के तृतीय रेलवे क्रॉसिंग पर शनिवार शाम को मालानी ट्रेन के आगे आकर प्रेमी युगल ने इहलीला समाप्त कर दी। सूचना...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 05:16 AM IST
Balotra - the lover duo ended their life by jumping in front of a train
शहर के तृतीय रेलवे क्रॉसिंग पर शनिवार शाम को मालानी ट्रेन के आगे आकर प्रेमी युगल ने इहलीला समाप्त कर दी। सूचना मिलने पर घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर शव को राजकीय नाहटा चिकित्सालय मोर्चरी में रखवाया। दुर्घटना के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार शनिवार शाम करीब 7.15 बजे तृतीय रेलवे फाटक के समीप प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे कूदकर इहलीला समाप्त कर दी। सूचना पर थानाधिकारी पुष्पेंद्र वर्मा मय जाब्ता मौके पर पहुंचा। पुलिस ने दोनों शवों को नाहटा अस्पताल पहुंचाया। जहां इनकी शिनाख्त सुमेर (25) पुत्र शेराराम निवासी बलाऊ जाटी व उषा (22) पुत्री धोकलाराम निवासी पतासर के रुप में की गई। शिनाख्त के बाद पुलिस ने परिजनों को सूचना देने के बाद शव को मोर्चरी में रखवाया।

जानकारी के अनुसार दोनों युगल पुलिस थाना मंडली के क्षेत्राधिकार के निवासी है, जो शुक्रवार शाम से घर से लापता होना बताया जा रहा है। वहीं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार घटना से कुछ समय पहले युवक-युवती को सिटी पार्क व बाद में तृतीय रेलवे फाटक के आस-पास घूमते हुए देखा गया। वहीं घटनाक्रम से करीब 10 मिनट पहले लोगों ने युवक-युवती को रेलवे लाइन से गुजरते देखा। इसके कुछ समय बाद ही घटित हादसे की जानकारी पर बड़ी संख्या में मोहल्लेवासी एकत्रित हो गया।

बालोतरा. घटनास्थल पर जमा भीड़।

X
Balotra - the lover duo ended their life by jumping in front of a train
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..