--Advertisement--

नवीन गुर्जर बार एसोसिएशन अध्यक्ष बने

बार एसोसिएशन बांदीकुई के गुरुवार को हुए मतदान में एडवोकेट नवीन गुर्जर 17 वोट से निर्वाचित हुए। पांच पदों के हुए...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:00 AM IST
नवीन गुर्जर बार एसोसिएशन अध्यक्ष बने
बार एसोसिएशन बांदीकुई के गुरुवार को हुए मतदान में एडवोकेट नवीन गुर्जर 17 वोट से निर्वाचित हुए। पांच पदों के हुए चुनाव में 123 वकीलों ने मतदान किया।

निर्वाचन प्रभारी एडवोकेट अरूण वर्मा ने बताया कि अध्यक्ष पद के प्रत्याशी एडवोकेट नवीन गुर्जर को 53, धर्मेंद्र शर्मा को 36, श्याम अग्रवाल को 28, अशोक पोषवाल को 4, दीपक राज को 2 वोट मिले। नवीन गुर्जर अध्यक्ष पद पर 17 वोटों से विजयी हुए। उपाध्यक्ष पद के प्रत्याशी सुभाष बैरवा को 53, श्याम सुंदर शर्मा को 51, विश्राम दयाल को 17 वोट मिले। एक वोट नोटा एवं एक वोट रिजेक्ट हुआ। इस पद पर एडवोकेट सुभाष बैरवा 2 वोट से विजयी हुए। सचिव पद के प्रत्याशी एडवोकेट मुकेश शर्मा को 46, दुलीचंद को 38, विजय मिश्रा को 33 एवं छोटेलाल सैनी को 4 वोट मिले, एक वोट रिजेक्ट एवं एक वोट नोटा को मिला। सचिव पद पर मुकेश शर्मा 8 वोट से विजयी हुए। संयुक्त सचिव पर एडवोकेट श्याम लाल बैरवा 33 वोट सेे विजयी हुए।

बैरवा को 75 एवं राम बाबू यादव को 42 वोट मिले और 6 नोटा को मिले। इसी प्रकार कोषाध्यक्ष पद पर लक्ष्मीनारायण मीना 15 वोटों से विजयी हुए। मीना को 50, विश्वंभर दयाल को 35 एवं रामवतार सैनी को 31 एवं 7 नोटा को मिले। सह चुनाव प्रभारी एडवोकेट सुमेश विजय ने बताया कि नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। इस दौरान नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को वकीलों ने माला पहनाकर एवं गुलाल लगाकर ढोल नगाड़े के साथ स्वागत किया।

बांदीकुई. बार एसोसिएशन नवनिर्वाचित पदाधिकारियों का स्वागत करते वकील।

X
नवीन गुर्जर बार एसोसिएशन अध्यक्ष बने
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..