• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bandikui
  • जीतो 15 करोड़ योजना मेंे इनाम पाकर विजेताओं के चेहरे खिले
--Advertisement--

जीतो 15 करोड़ योजना मेंे इनाम पाकर विजेताओं के चेहरे खिले

Bandikui News - कार्यालय संवाददाता | बांदीकुई दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ योजना योजना के विजेताओं को भास्कर के बांदीकुई...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:00 AM IST
जीतो 15 करोड़ योजना मेंे इनाम पाकर विजेताओं के चेहरे खिले
कार्यालय संवाददाता | बांदीकुई

दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ योजना योजना के विजेताओं को भास्कर के बांदीकुई कार्यालय में इनामों का वितरण किया जा रहा है। इसे लेकर शनिवार को ब्यूरो कार्यालय में विजेताओं को फूड कंटेनर, लंच बाक्स, हेयर किट, फ्लास्क, केसरोल सहित अन्य पुरस्कार वितरित किए।

पुरस्कार वितरण के दौरान अतिथि गुढलिया सरपंच साेनिका शर्मा ने कहा कि दैनिक भास्कर हमें हमेशा खबरों में अपडेट रखता है। भास्कर की निष्पक्ष व उद्देश्परक पत्रकारिता से समाज को नई प्रेरणा मिल रही है। उन्होंने भास्कर द्वारा मंडे पॉजिटिव से शुरू की गई सकारात्मक पत्रकारिता को समाज के लिए क्रांति बताया। इनाम विजेता दुर्गेश सोलंकी ने कहा कि भास्‍कर की अहा जिंदगी, मधुरिमा, युगल व रसरंग में आ रही पाठ्य सामग्री का कोई जवाब नहीं है। हेमेंद्र उपाध्याय ने कहा कि भास्कर के समाजिक सरोकार बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ, पानी बचाने, अंगदान महादान व आओ खुशियां बांटे कार्यक्रम भी सराहनीय है। विजेताओं को गुढ़लिया सरपंच सोनिका शर्मा, संवाददाता अतुल शर्मा, संवाददाता लोकेश पाठक ने पुरस्कार वितरित किए।

बांदीकुई. दैनिक भास्कर की जीतो 15 करोड़ योजना के विजेताओं को इनाम वितरित करते हुए।

X
जीतो 15 करोड़ योजना मेंे इनाम पाकर विजेताओं के चेहरे खिले
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..