Hindi News »Rajasthan »Bandikui» राजस्थान-हरियाणा में चौपहिया वाहन चुराने वाला अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार

राजस्थान-हरियाणा में चौपहिया वाहन चुराने वाला अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार

कार्यालय संवाददाता | बांदीकुई राजस्थान, हरियाणा सहित यूपी में चौपहिया वाहन चुराने वाले अंतरराज्यीय चोर को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:00 AM IST

राजस्थान-हरियाणा में चौपहिया वाहन चुराने वाला अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार
कार्यालय संवाददाता | बांदीकुई

राजस्थान, हरियाणा सहित यूपी में चौपहिया वाहन चुराने वाले अंतरराज्यीय चोर को बांदीकुई पुलिस ने अलवर जेल से प्रोटेक्शन वारंट से गिरफ्तार किया है। इसके खिलाफ 35 से अधिक वाहन चोरी सहित अन्य मामले दर्ज है।

थाना प्रभारी निरंजन पाल सिंह ने बताया कि बसवा तहसील के सीमला गांव निवासी विजेंद्र सिंह राजपूत ने मामला दर्ज किया था कि 27 सितंबर 2017 की रात को गोलाड़ा में पेट्रोल पंप के पास अपना ट्रैक्टर खड़ा कर मैं सो गया था। सुबह उठा तो ट्रैक्टर नहीं मिला। पीड़ित ने बांदीकुई थाने पर मामला दर्ज कराया था। इस मामले में थाने के सब इंस्पेक्टर अशोक झांझडिय़ा के नेतृत्व में टीम गठित कर मामले की जांच शुरु की। जांच के दौरान पुलिस इस मामले में हुकम उर्फ लगड़ी मीणा निवासी समलेटी, प्रकाश उर्फ अतरा मीना ठेकड़ा व रिंकू जाटव निवासी धनवंतरी को पहले गिरफ्तार किया था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी राजेन्द्र मीणा निवासी सिरथली नगर जिला भरतपुर को चिह्नित किया। इस आरोपी को पुलिस शनिवार को अलवर जेल से प्रोटेक्शन वारंट के आधार पर गिरफ्तार कर लाई। पुलिस ने आरोपी के मकान से चोरी हुए ट्रैक्टर को भी बरामद कर लिया।

राजस्थान सहित बाहर के राज्यों में भी दर्ज मामले : सब इंस्पेक्टर अशोक ने बताया कि आरोपी के खिलाफ जयपुर, मेड़ता, पाली, दौसा, भरतपुर, अलवर के अलावा हरियाणा व यूपी के कई थानों में मारपीट व चौपहिया वाहन चोरी के करीब 35 से अधिक मामले दर्ज है।

बांदीकुई. नीचे बैठा चौपहिया वाहन चोर व पीछे खड़ी पुलिस टीम।

एक से डेढ़ लाख में बेच देता हैं वाहन : पुलिस ने बताया कि आरोपी की लंबे समय से चौपहिया वाहन चोरी को लेकर पहचान है। आरोपी जीप, बोलेरो सहित ट्रैक्टर को चुराने का शौकीन है। आरोपी इन वाहनों को हरियाणा व यूपी में एक लाख से डेढ़ लाख रुपए तक में बेच देता है।

खरीदार विदेश चला गया इसलिए नहीं बिका ट्रैक्टर : पुलिस ने बताया कि आरोपी से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि गोलाड़ा से चुराए ट्रैक्टर को बेचने के लिए संपर्क कर रहा था। लेकिन खरीदार विदेश चले जाने से ट्रैक्टर नहीं बिक पाया।

शराब की लत ने पहुंचा दिया इस मुकाम पर : सब इंस्पेक्टर अशोक झांझडि़या ने बताया कि पकड़ा गया आरोपी शातिर वाहन चोर है। शराब के शौक को पूरा करने के लिए आरोपी इस तरह की वारदातों को अंजाम दे रहा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bandikui

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×