• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bandikui
  • भाजपा ने स्थापना दिवस को लेकर बनाए मंडल प्रभारी, आज व कल लेंगे बैठकें
--Advertisement--

भाजपा ने स्थापना दिवस को लेकर बनाए मंडल प्रभारी, आज व कल लेंगे बैठकें

Bandikui News - बांदीकुई|भाजपा ने पार्टी के 6 अप्रेल को मनाए जाने वाले स्थापना दिवस तथा डॉ. अंबेड़कर जयंती को लेकर 9 से 15 अप्रैल तक...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
भाजपा ने स्थापना दिवस को लेकर बनाए मंडल प्रभारी, आज व कल लेंगे बैठकें
बांदीकुई|भाजपा ने पार्टी के 6 अप्रेल को मनाए जाने वाले स्थापना दिवस तथा डॉ. अंबेड़कर जयंती को लेकर 9 से 15 अप्रैल तक संविधान गौरव सप्ताह मनाए जाने को लेकर मंडल प्रभारियों की नियुक्ति की है। ये प्रभारी दो व तीन अप्रेल को मंडलों की बैठक लेकर कार्यक्रमों की योजना तैयार करेंगे।

भाजपा जिलाध्यक्ष सत्यनारायण शाहरा ने बताया कि दोनों कार्यक्रमों को लेकर मंडल दौसा शहर में कैलाश पारीक, नांगल में हरकेश मटलाना, कुंडल में प्रहलाद शास्त्री, सैंथल में रामभरोसी मीना, लवाण में महेंद्र गुप्ता, बांदीकुई शहर में लोकेश शर्मा, गुढाकटला में रामविलास गुर्जर, बसवा में टीकमसिंह, देलाड़ी में कैलाश बैरवा, आभानेरी में लोकेंद्रसिंह, महवा शहर में तेजसिंह राजावत, देहात में राजकिशोर बैरवा, मंडावर में इंद्रा सैनी, खेड़ला में रायसिंह गुर्जर, लालसोट शहर में अभयशंकर शर्मा, मंडावरी में केके सोनी, राहुवास में डॉ. एसडी शर्मा, ओमप्रकाश सैनी, दौलतपुरा में प्रेम हरितवाल, रामगढ़ में द्वारकाप्रसाद डंगायच, सिकराय में घनश्याम बालाहेड़ी, सिकंदरा में महेंद्रसिंह खेड़ला, गीजगढ़ में ब्रजमोहनदास, रामहेत सैनी, भांडारेज में महेंद्र तिवाड़ी, बहरावंडा में आलोक जैन तथा अलूदा में घमंडी मीना को प्रभारी नियुक्त किया गया है।

X
भाजपा ने स्थापना दिवस को लेकर बनाए मंडल प्रभारी, आज व कल लेंगे बैठकें
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..