Hindi News »Rajasthan »Bandikui» सेना के ट्रक का टायर फटा, डिवाइडर तोड़कर सामने से आ रही बस से टकराया, पांच घायल

सेना के ट्रक का टायर फटा, डिवाइडर तोड़कर सामने से आ रही बस से टकराया, पांच घायल

भास्कर न्यूज | दौसा ग्रामीण जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे 11 पर कालाखोह के समीप बुधवार सुबह सेना के ट्रक का टायर फट जाने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 01, 2018, 02:00 AM IST

सेना के ट्रक का टायर फटा, डिवाइडर तोड़कर सामने से आ रही बस से टकराया, पांच घायल
भास्कर न्यूज | दौसा ग्रामीण

जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे 11 पर कालाखोह के समीप बुधवार सुबह सेना के ट्रक का टायर फट जाने के कारण ट्रक अनियंत्रित होकर डिवाइडर तोड़ता हुआ दूसरी तरफ सामने से आ रही सवारियों से भरी बस से जा टकराया। इससे बस व ट्रक क्षतिग्रस्त हो गए। हादसे में एक जवान सहित पांच लोग गंभीर घायल हो गए। इस दौरान जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे पर एक घंटे जाम लग गया। इससे वाहन चालकों को परेशानी का सामना करना पड़ा।

अचानक तेज धमाके के साथ हुई दुर्घटना व रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव में सैकड़ों लोग घटनास्थल की और दौड़ पड़े। इस दौरान आर्मी के जवानों ने घायलों को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाने के लिए ट्रक व एम्बुलेंस में बिठाकर रवाना कर दिया। दुर्घटना की सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची।

राजगढ़ में विवाहिता फंदे से झूली

मंडावर | ग्राम राजगढ़ में बुधवार को एक विवाहिता ने फंदे से झूलकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है। महेंद्र यादव ने बताया कि पुलिस को राजगढ़ गांव में एक महिला के फंदे से झूल जाने की सूचना मिली। जिसे लेकर मौके पर पहुंची पुलिस को 23 वर्षीय मनीषा प|ी चेतराम उर्फ चेता मीना का शव फंदे से झूलता मिला। जहां पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर विवाहिता के आत्महत्या किए जाने के कारणों की जांच शुरू कर दी है। उन्होंने बताया कि विवाहिता द्वारा आत्महत्या करने के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। विवाहिता का पीहर गैरोटा में है, जिनको सूचना कर दी गई है। उन्होंने बताया कि मृतका के पीहर पक्ष के आने के बाद ही कुछ पता चल सकेगा। इधर, सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस उपाधीक्षक राजेन्द्रसिंह शेखावत भी मौके पर पहुंचे। और घटनास्थल का जायजा लेकर थाना प्रभारी को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए।

दुर्घटना के बाद जाम में फंसे वाहन

ये हुए घायल : सदर थाना के हेड कांस्टेबल सूरज यादव ने बताया कि दुर्घटना में आर्मी का जवान अनूप कुमार मेठी, बस में सवार पम्मी प|ी नसरूद्दीन निवासी कटरा यूपी, इकरार पुत्र इस्लाम खान निवासी कटरा, महेन्द्र पुत्र रामजीलाल निवासी मोतीपुरा बांदीकुई सहित पांच जने घायल हो गए। जिन्हें जिला चिकित्सालय में ले जाकर भर्ती कराया गया।

दौसा (ग्रामीण). दुर्घटना के बाद फंसे वाहनों को क्रेन की सहायता से निकालते जवान।

राउमावि नांगल राजावतान के विद्यार्थियों ने जालोर में लहराया परचम

दौसा | नांगल राजावतान स्थित राउमावि के ग्रामीण परिवेश के छात्र-छात्राओं ने कई सौ किमी दूर जालोर के आहोर शहर में दौसा का नाम रोशन किया है। आहोर में 24 से 26 फरवरी तक आयोजित राज्य स्तरीय बाल मेले में नांगल राजावतान स्कूल के छात्र-छात्राओं ने शानदार प्रदर्शन किया। मेले में आयोजित 5 प्रतियोगिताओं में से 4 स्पर्द्धाओं में 7 छात्र-छात्राओं ने टॉप थ्री में स्थान हासिल किया है। विजेता छात्र-छात्राओं का सोमवार को स्वागत किया गया। साथ ही टीम प्रभारी हिंदी व्याख्याता महेंद्र कुमार मीणा व कुसुमलता महावर का भी माल्यार्पण कर स्वागत किया। 24 फरवरी से आहोर में आयोजित 3 दिवसीय राज्य स्तरीय बाल मेले में वाद विवाद, प्रश्नोत्तरी, आओ चित्र बनाए व आओ गीत गाए की स्पर्द्धाएं हुई थीं, जिसमें नांगल राजावतान स्कूल के 2 छात्र और 5 छात्राओं ने भाग लिया था।

ऐसे हुआ हादसा

सदर थाना पुलिस ने बताया कि आर्मी के जवानों से भरा ट्रक औसत रफ्तार से सड़क पर चल रहा था। अचानक चलते ट्रक का तेज धमाके के साथ टायर फट गया तथा वह अनियंत्रित होकर विपरीत दिशा में सामने की और से तेज रफ्तार से आ रही बस से टकरा गया। इससे बस की केबिन में सवार छह से अधिक महिला-पुरुष घायल हो गए। अचानक तेज धमाके के साथ हुई दुर्घटना व रोने चिल्लाने की आवाज सुनकर गांव में सैकड़ों लोग घटना स्थल की और दौड़ पड़े। मौके पर मौजूद लोगों ने आर्मी जवानों की तारीफ करते हुए बताया कि ग्रामीणों के पहुंचने के पहले ही उन्होंने घायलों को तुरंत बाहर निकालकर ट्रक एवं एम्बुलेंस में अस्पताल के लिए रवाना किया।

इन्होंने किया दौसा का नाम रोशन

बाल मेले के अंतर्गत आओ गीत गाएं प्रतियोगिता में मोनिका मीणा, सरिता मीणा, तनिष्का मीणा, पायल मौर्य ने सामूहिक गीत में प्रथम स्थान प्राप्त कर दौसा जिले का नाम रोशन किया। इसी प्रकार आओ चित्र बनाएं प्रतियोगिता में रुचिका मीणा दूसरा स्थान प्राप्त किया। क्विज प्रतियोगिता में छात्र नवीन कुमार बैरवा को दूसरा स्थान मिला। वाद विवाद प्रतियोगिता के अंतर्गत विपक्ष में छात्र वीरेंद्र मीणा ने तीसरा स्थान हासिल किया। इस प्रकार नांगल राजावतान स्कूल के सभी 7 छात्र-छात्राओं ने टॉप थ्री में स्थान बनाया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Bandikui News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: सेना के ट्रक का टायर फटा, डिवाइडर तोड़कर सामने से आ रही बस से टकराया, पांच घायल
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Bandikui

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×