Hindi News »Rajasthan »Bandikui» पालिका के तीन कर्मचारियों को दी सेवानिवृति पर विदाई

पालिका के तीन कर्मचारियों को दी सेवानिवृति पर विदाई

बांदीकुई. नगरपालिका में आनंद व्यास को सेवानिवृत्ति पर विदाई देते अधिकारी-कर्मचारी। बांदीकुई | नगरपालिका के तीन...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:25 AM IST

  • पालिका के तीन कर्मचारियों को दी सेवानिवृति पर विदाई
    +1और स्लाइड देखें
    बांदीकुई. नगरपालिका में आनंद व्यास को सेवानिवृत्ति पर विदाई देते अधिकारी-कर्मचारी।

    बांदीकुई | नगरपालिका के तीन कर्मचारियों के सोमवार को सेवानिवृति पर जनप्रतिनिधी व कर्मचारियों ने विदाई दी। पालिका कर्मचारी आनंद व्यास, प्यारेलाल सैनी व भगवानसहाय पारीक के सोमवार को सेवानिवृत होने पर नगरपालिका चेयरमैन लक्ष्मी जायसवाल, अधिशाषी अधिकारी महेश चंद जैन सहित अन्य जनप्रतिनिधी एवं कर्मचारियों ने तीनों कर्मचारियों को माला व साफा पहनाकर विदाई दी साथ ही ड्यूटी के दौरान इनके कार्यों की सराहना की।

    कलश लेने पोकरण जाएंगे भाजयुमो कार्यकर्ता, होगा पूजन

    सिकंदरा | पोकरण में हुए परमाणु परीक्षण के 20 साल पूरे होने पर भाजयुमो कार्यकर्ता पोकरण में कलश लेने जाएंगे। जिनका प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पूजन किया जाएगा। भाजयुमो जिलाध्यक्ष विक्रम बंशीवाल ने बताया कि पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की सरकार ने 11 मई 1998 को पोकरण में सफल परमाणु परीक्षण किया था। इस परीक्षण से भारत विश्व की महान शक्तियों में शामिल हो गया है। इसे लेकर भाजयुमो की ओर से चार मई को पोकरण में सम्मेलन आयोजित होगा। इसमें पोकरण की मिट्टी का पूजन कर प्रत्येक विधानसभा के लिए कलश वितरण होगा । पेाकरण की मिट्टी से बने कलशों का 10 से 13 मई तक प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में पूजन होगा तथा युवा शक्ति सम्मेलन आयोजित होंगे।

    इंद्रजीत शर्मा ब्राह्मण युवा प्रकोष्ठ के जिला उपाध्यक्ष

    दौसा | सर्व ब्राह्मण महासभा युवा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष महावीर उपाध्याय ने इंद्रजीत शर्मा को वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष पद पर नियुक्त किया है। नियुक्ति पर योगेश शर्मा, जीतेंद्र शर्मा, प्रवीण शर्मा, मनीष शर्मा, रामगोपाल शर्मा, ओमप्रकाश शर्मा, डॉ. राकेश गौतम, संतोष शर्मा, राकेश शर्मा आदि ने शर्मा को माला पहनाकर खुशी जाहिर की।

    विद्यालय की पूर्व छात्राओं को किया सम्मानित

    दौसा | आनंद शर्मा राजकीय बालिका राउमावि में शिक्षा संगम योजना के अंतर्गत अभिभावकों व सखा संगम की बैठक का आयोजन किया गया, जिसमें अभिभावक व विद्यालय की पूर्व छात्राओं ने भाग लिया। अभिभावकों व विद्यालय की पूर्व छात्राओं का प्रधानाचार्य संगीता मानवी ने माला पहनाकर स्वागत किया। इस अवसर पर विद्यालय की छात्राओं द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किए गए। पूर्व छात्राओं ने अनुभव बताए। अभिभावक मीटिंग में विद्यालय की आगामी सत्र की विद्यालय विकास योजना पर चर्चा की गई। विद्यालय का सत्र 2017 18 का परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। प्रत्येक कक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाली छात्राओं व विद्यालय की पूर्व छात्राओं को सम्मानित किया गया। कार्यक्रम का संचालन गोपाल जोशी ने किया।

    ब्राह्मण समाज की बैठक में समाज सुधार के निर्णय

    दुब्बी | अंतरराष्ट्रीय ब्राह्मण महा संस्था की बैठक भंडारी में बालाजी के मंदिर पर सोमवार को जिलाध्यक्ष दिनेश पाराशर की अध्यक्षता में हुई। बैठक में जिलाध्यक्ष ने कहा कि समाज के उत्थान के लिए गरीब परिवार की बालिकाओं को शिक्षा से जोड़ने पर कार्य करना चाहिए। जिससे गरीब परिवारों को तरक्की का अवसर मिल सके। समाज के लोगों फिजूल खर्चा से बचना चाहिए। ं मोहनलाल शर्मा ने कहा कि समाज में बाल विवाह नहीं होने चाहिए। वक्ताओं ने सामाजिक एकता पर बल दिया। संगठित रह कर समाज की भलाई के लिए कार्य करने का संकल्प लिया। इस अवसर पर अध्यापक राजेश शर्मा, अशोक शर्मा, सोनू शर्मा, मोतीलाल काका, लोकेश, रामावतार पटेल, बाबूलाल बोहरा, निरंजन व गोविंद शर्मा सहित समाज के लोग मौजूद रहे।

  • पालिका के तीन कर्मचारियों को दी सेवानिवृति पर विदाई
    +1और स्लाइड देखें
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bandikui

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×