--Advertisement--

बांदीकुई में फंदा लगाकर युवक ने दी जान

बांदीकुई में फंदा लगाकर युवक ने दी जान बांदीकुई| शहर के वार्ड 15 में मंगलवार रात एक युवक ने फंासी का फंदा लगाकर...

Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 02:11 AM IST
बांदीकुई में फंदा लगाकर युवक ने दी जान

बांदीकुई| शहर के वार्ड 15 में मंगलवार रात एक युवक ने फंासी का फंदा लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि वार्ड में रहने वाले मनोज पटवा ने रात को अपने मकान में बनी दुकन के अंदर कडे के फासी का फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली।

तबीयत बिगड़ने पर प्रसूता की मौत

दौसा| मंगलवार रात को एक प्रसूता की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार भरतपुर निवासी प्रीति अग्रवाल (25) को भरतपुर से जयपुर रेफर किया था। परिजन उसको जयपुर लेकर जा रहे थे। तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उसको जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

दादनका में करंट से बालक की मृत्यु

सैंथल| थाना इलाके के ग्राम दादनका में मंगलवार रात को बिजली का करंट लगने से एक बालक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार जितेंद्र कुमार (12) पुत्र माधोलाल शर्मा घर पर बिजली का तार लगा रहा था। इस दौरान करंट लगने वह झुलस गया। परिजनों ने उसको जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

चालक व सफाईकर्मियों को पीएफ ही नहीं

दौसा| नगर परिषद में अस्थाई रूप से संविदा पर लगे चालक व सफाईकर्मियों ने मंगलवार को जिला श्रम कल्याण अधिकारी को ज्ञापन सौंपा। सफाईकर्मी व चालकों ने बताया कि संवेदक द्वारा श्रम विभाग में बिना पंजीकरण कराए ठेका संचालित कर रखा है। उन्हें पीएफ का लाभ नहीं दिया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि ठेकेदार द्वारा बिना नोटिस दिए मनमर्जी से श्रमिकों को काम से हटा दिया जाता है।