• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banera
  • पानी नहीं मिलने पर जलदाय कार्यालय पर मटकियां फाेड़ी
--Advertisement--

पानी नहीं मिलने पर जलदाय कार्यालय पर मटकियां फाेड़ी

Banera News - बनेड़ा. जलदाय विभाग के कार्यालय के बाहर मटकियां लेकर प्रदर्शन करती महिलाएं। भास्कर संवाददाता | बनेड़ा कस्बे के...

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 03:25 AM IST
पानी नहीं मिलने पर जलदाय कार्यालय पर मटकियां फाेड़ी
बनेड़ा. जलदाय विभाग के कार्यालय के बाहर मटकियां लेकर प्रदर्शन करती महिलाएं।

भास्कर संवाददाता | बनेड़ा

कस्बे के बैरवा मोहल्ला में लंबे समय से पर्याप्त जलापूर्ति नहीं होने से आक्रोशित महिलाएं मंगलवार को जलदाय विभाग कार्यालय पहुंच गई। यहां खाली मटकियां फोड़कर प्रदर्शन किया।

इनका कहना था कि अभी 72 घंटे के अंतराल में जलापूर्ति की जा रही है, लेकिन पर्याप्त और शुद्ध पानी नहीं मिल रहा है। जो पानी सप्लाई किया जा रहा है वह पीने लायक नहीं है। इस कारण हमें पानी की तलाश में भटकना पड़ रहा है। कई बार विभाग को अवगत करा दिया, लेकिन समाधान नहीं हो पाया है। महिलाओं और मोहल्ले के पुरुषों ने जलदाय जलदाय विभाग कार्यालय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। महिलाएं खाली मटकियां लेकर आईं। मटकियां फोड़कर आक्रोश जताया। महिलाएं सहायक अभियंता व कनिष्ठ अभियंता को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गई। काफी देर तक अधिकारी कार्यालय नहीं पहुंचे। इससे नाराज महिलाएं व पुरुष ग्राम पंचायत कार्यालय पहुंचे और हंगामा करने लगे। सूचना पर सरपंच पराक्रम सिंह पंचायत पहुंचे। लोगों ने सरपंच को समस्या बताई। सरपंच सिंह ने समस्या का शीघ्र समाधान करवाने व मोहल्ले में पनघट योजना शुरू करने का आश्वासन दिया।

X
पानी नहीं मिलने पर जलदाय कार्यालय पर मटकियां फाेड़ी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..