• Hindi News
  • Rajasthan
  • Bansoor
  • कंपनी में मिलावट का भंडाफोड़ करना मुनीम को पड़ा भारी
--Advertisement--

कंपनी में मिलावट का भंडाफोड़ करना मुनीम को पड़ा भारी

Dainik Bhaskar

Apr 05, 2018, 02:15 AM IST

Bansoor News - शाहजहांपुर| औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कैमिकल गोदाम में मुनीम द्वारा कैमिकल मे मिलावट के धंधे का वीडियो बनाना...

कंपनी में मिलावट का भंडाफोड़ करना मुनीम को पड़ा भारी
शाहजहांपुर| औद्योगिक क्षेत्र स्थित एक कैमिकल गोदाम में मुनीम द्वारा कैमिकल मे मिलावट के धंधे का वीडियो बनाना महंगा पड़ा। पता लगने पर कैमिकल गोदाम मालिक एवं उनके परिजनों द्वारा मुनीम को बंधक बनाकर मारपीट करने को लेकर पीड़ित मुनीम ने गोदाम मालिक सहित चार लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। थाना प्रभारी सुरेंद्र मलिक ने बताया की पिपरासी थाना कुबेर स्थान (कुशीनगर) निवासी नीतेश पुत्र श्यामलाल श्रीवास्तव ने मामला दर्ज करवाया है कि वह कस्बे के औद्योगिक क्षेत्र स्थित गणपति कैमिकल कंपनी में बतौर मुनीम काम करता था। कंपनी में कार्यरत रहते हुए उसे पता चला की कंपनी में बड़ी मात्रा में बड़ी कंपनी के कैमिकल पाउच में सस्ता कैमिकल डालकर बेचा जाता है। जिसके उसने वीडियो बना लिए थे। मुनीम नीतेश द्वारा मिलावट के वीडियो बनाने की भनक लगते ही कंपनी मालिक सतीश शर्मा पुत्र भोलूराम शर्मा निवासी पलावा ने नीतेश को कंपनी गोदाम बुलाकर उसे बंधक बना लिया एवं सतीश सहित उसके भाई अजीत शर्मा, जीजा रविदत्त शर्मा एवं भांजे मोनू शर्मा ने उससे लाठी, हॉकी व रोड से मारपीट की। पीड़ित द्वारा कथित तौर पर अपने मोबाइल से सबूत नष्ट करने एवं भविष्य में कहीं कंपनी के खिलाफ कोई शिकायत नहीं करने की स्वीकृति प्रदान करने पर ही पीड़ित को मुक्त किया गया। इतना ही नहीं कंपनी मालिक द्वारा पीड़ित को न तो उसके दो महीने की तनख्वाह दी जबकि उससे जबरदस्ती बाउचर पर हस्ताक्षर करवा लिए। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर पीड़ित का मेडिकल करवाते हुए मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के सामने किया हमला

पुलिस जब पीड़ित नीतेश को लेकर गणपति कैमिकल कम्पनी पहुंची तो वहां उपस्थित कम्पनी मालिक के साडू के लड़के गोपाल शर्मा पुत्र सीताराम निवासी बानसूर ने पुलिस जांच अधिकारी के सामने ही नीतेश पर हमला बोल दिया। जिसपर पुलिस गोपाल को थाने ले आई। पूछताछ के दौरान गोपाल द्वारा तबियत खराब होने की बात कहने पर पुलिस द्वारा गोपाल को अस्पताल मे भर्ती करवाया गया।

पीड़ित नितेश

X
कंपनी में मिलावट का भंडाफोड़ करना मुनीम को पड़ा भारी
Astrology

Recommended

Click to listen..