Hindi News »Rajasthan »Bansoor» बानसूर : पुलिस ने किया लाठी चार्ज रामगढ़ : कई बार बने झगड़े के आसार

बानसूर : पुलिस ने किया लाठी चार्ज रामगढ़ : कई बार बने झगड़े के आसार

बानसूर| कस्बा दोपहर तक शांतिपूर्ण बंद रहा, लेकिन इसके बाद रैली में शामिल कुछ समाजकंटकों ने दोपहर बाद हरसौरा रोड़ व...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 03, 2018, 03:20 AM IST

बानसूर| कस्बा दोपहर तक शांतिपूर्ण बंद रहा, लेकिन इसके बाद रैली में शामिल कुछ समाजकंटकों ने दोपहर बाद हरसौरा रोड़ व अलवर रोड पर दुकानों में लूटपाट और मारपीट की। अलवर रोड पर सब्जी विक्रेता व जूस की दुकान लूट रहे उपद्रवियों ने तो पुलिस के पहुंचने पर उस पर भी पथराव किया। एसडीएम के निर्देश पर थानाप्रभारी ने बल प्रयोग कर उन्हें खदेड़ दिया। व्यापारियों झगड़ रहे 3 लोगों को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार किया गया। इससे पहले सुबह 10 बजे एसटी-एससी एकता मंच अध्यक्ष मोती लाल मीणा के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने रैली निकाली। तहसील पर सभा हुई और फिर एकता मंच के अध्यक्ष ने एसडीएम को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। एकता मंच की अपील पर दुकानदारों ने प्रतिष्ठानों बंद रख सहयोग किया। व्यापार मंडल अध्यक्ष महावीर बालासिया ने बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने कृषि मंडी यार्ड मे घुसकर व्यापारियों के साथ मारपीट कर लूटने का प्रयास किया। शिकायत पर पुलिस ने व्यवस्थाएं संभाल लीं।

रामगढ़ : एससी-एसटी वर्ग के अाह्वान पर रामगढ़ कस्बा बंद कराने पहुंचे सैंकडाें लोगों के सामने साेमवार काे पुलिस व प्रशासन सहित व्यापारी भी बौना दिखा। बंद समर्थकों की भीड़ जुटने पर उपखंड प्रशासन व्यापारियाें से कुछ समय के लिए प्रतिष्ठान बंद करने की गुहार लगाता रहा। जबरन दुकानें बंद कराने का कुछ लोगों ने विराेध भी किया। जिससे कई बार झगडे के अासार बने। डाॅ. अंबेडकर समाज सुधार विकास समिति अलावड़ा व भीम सेना के युवा दिल्ली मार्ग पर भाव सैयद मंदिर पर जुटे। उधर, व्यापारी अपनी दुकानाें काे खाेल चुके थे। प्रशासन को पता चला कि बंद समर्थक किसी भी स्तर तक पहुंच सकते हैं तो एसडीएम बालकृष्ण तिवाड़ी ने व्यापार समिति के मुख्य लाेगाें काे सूचित कर बाजार से रैली निकलने तक प्रतिष्ठानाें काे बंद करने की अपील की।

बानसूर. लाठी चार्ज कर असामाजिक तत्वों को खदेड़ती पुलिस।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Bansoor

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×