• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banswara
  • बिजली का लाखों का चुराया सामान बेचने वाले कबाड़ी को ढूंढ नहीं पाई पुलिस
--Advertisement--

बिजली का लाखों का चुराया सामान बेचने वाले कबाड़ी को ढूंढ नहीं पाई पुलिस

Banswara News - डिस्कॉम का लाखों का चुराया समान बेचने वाले कबाड़ी को पुलिस तलाश नहीं पाई है। बिजली का सामान जब्त होने पर पुलिस ने...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:10 AM IST
बिजली का लाखों का चुराया सामान बेचने वाले कबाड़ी को ढूंढ नहीं पाई पुलिस
डिस्कॉम का लाखों का चुराया समान बेचने वाले कबाड़ी को पुलिस तलाश नहीं पाई है। बिजली का सामान जब्त होने पर पुलिस ने चालक और उसके साथी काे तो गिरफ्तार कर लिया लेकिन इतनी बड़ी मात्रा में आखिर डिस्कॉम का सामान कबाड़ी के पास कैसे आया यह अभी तक राज ही बना हुआ है।

सामान चुराने में किसकी मिलीभगत है इसका पता लगाने के लिए कबाड़ी ही एक जरिया है। ऐसे में पुलिस ने कबाड़ी को तलाशने कई जगह दबिशें दी लेकिन कोई सुराग नहीं मिला।

वहीं गिरफ्तार ट्रक चालक पंजाब के कुलवीरसिंह और उसके साथी ज्ञानसिंह को कोर्ट में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया। इधर, बीजेपी के जिला उपाध्यक्ष योगेश जोशी ने मुख्यमंत्री को पत्र लिख डिस्कॉम में सामान चोरी पर व्यापक जांच कराने का आग्रह किया है। जोशी ने बताया कि लाखों का बिजली सामान चोरी हो गया और डिस्कॉम को भनक तक नहीं लगी, यह किसी नियोजित षड्यंत्र का हिस्सा प्रतीत हो रहा है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार पड़ताल में शहर में ही डिस्कॉम और दूसरे सरकारी विभागों से चुराये सामान के बड़े ठिकाने का पता चला है। गौरतलब है कि सोमवार को पुलिस ने डायलाब तालाब के पास भीलवाड़ा जा रहे एक ट्रक को रुकवाकर तलाशी ली थी जिसमें डिस्कॉम का लाखों का सामान मिला था। जिस पर पुलिस ने चालक और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया था।

भास्कर फॉलोअप

X
बिजली का लाखों का चुराया सामान बेचने वाले कबाड़ी को ढूंढ नहीं पाई पुलिस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..