• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banswara
  • आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ तलवाड़ा के अटल सेवा केंद्र में गायत्री को अध्यक्ष का जिम्मा
--Advertisement--

आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ तलवाड़ा के अटल सेवा केंद्र में गायत्री को अध्यक्ष का जिम्मा

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:35 AM IST

Banswara News - बांसवाड़ा| आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ की ओर से तलवाड़ा के अटल सेवा केंद्र में रविवार को आयोजित बैठक में ब्लॉक की नई...

आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ तलवाड़ा के अटल सेवा केंद्र में गायत्री को अध्यक्ष का जिम्मा
बांसवाड़ा| आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ की ओर से तलवाड़ा के अटल सेवा केंद्र में रविवार को आयोजित बैठक में ब्लॉक की नई कार्यकारिणी बनाई गई। इसमें अध्यक्ष का दायित्व सुरवानिया सेक्टर की गायत्री सुथार को सौंपा गया।

संघ की जिलाध्यक्ष प्रवीणा कलाल ने बताया कि भारतीय मजदूर संघ जिलाध्यक्ष जसवंतसिंह पंवार की अध्यक्षता और महामंत्री ज्योति व्यास, उपाध्यक्ष कलावती ठाकुर और हीरादेवी मकवाना के आतिथ्य में हुई बैठक में संभाग प्रभारी जयंत द्विवेदी और संरक्षक सब्बलसिंह सजवाण के निर्देशन में उपाध्यक्ष पद पर शारदा जोशी, ममता पंड्या, करुण उपाध्याय, संध्या खराड़ी और मनसा कुंवर, महामंत्री शंभु रेबारी, मंत्री गीता हंसा, सुशीला चौहान, दक्षा जोशी, भावना निनामा, संगठन मंत्री भूरी निनामा, सुमित्रा भोई, देवु पटेल, कृपा चरपोटा अौर कुसुम जोशी, सह संगठन मंत्री राजकुमारी मईड़ा, कंकू मईड़ा और कालीदेवी पारगी, प्रचार मंत्री गीता चौहान, गोदावरी पटेल, कंकू पटेल, पिंकी भोई और लक्ष्मी निनामा, सहप्रभारी प्रभुलाल रावत और कोषाध्यक्ष उषा मईड़ा मनोनीत किए गए। कार्यसमिति सदस्यों के रूप में पांच जनों को शामिल किया गया।

आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ की बैठक में संबोधित करते संरक्षक सब्बलसिंह सजवाण।

X
आंगनवाड़ी कर्मचारी संघ तलवाड़ा के अटल सेवा केंद्र में गायत्री को अध्यक्ष का जिम्मा
Astrology

Recommended

Click to listen..