• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banswara
  • सिराज ने जज के सामने कहा बांसवाड़ा में रखने के लिए जेल उपाधीक्षक ने मांगे 2 लाख रुपए
--Advertisement--

सिराज ने जज के सामने कहा- बांसवाड़ा में रखने के लिए जेल उपाधीक्षक ने मांगे 2 लाख रुपए

Banswara News - भास्कर संवाददाता | बांसवाड़ा अंजुमन सदर अबुलाल और सोहराब हत्याकांड के मुख्य अारोपी सिराज ने उसे बांसवाड़ा जेल...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 04:20 AM IST
सिराज ने जज के सामने कहा- बांसवाड़ा में रखने के लिए जेल उपाधीक्षक ने मांगे 2 लाख रुपए
भास्कर संवाददाता | बांसवाड़ा

अंजुमन सदर अबुलाल और सोहराब हत्याकांड के मुख्य अारोपी सिराज ने उसे बांसवाड़ा जेल में ही रखने की शर्त पर जेल उपाधीक्षक की ओर से दो लाख रुपए मांगने का गंभीर आरोप लगाया है। सिराज को दो दिन पहले ही बांसवाड़ा से डूंगरपुर जेल में शिफ्ट किया गया था। शनिवार को उसे बांसवाड़ा के सीजेएम कोर्ट में पेशी पर लाया गया। इस दौरान सिराज ने जज के सामने यह आरोप लगाया। उसने कहा कि जेल उपाधीक्षक बद्रीलाल मीणा ने जेल में रहने के दौरान उसे यहां पर रखने के लिए 2 लाख रुपए की डिमांड की। बांसवाड़ा जेल में रहने के दौरान जेल प्रशासन ने सुबह 3 बजे नींद में उठाया और कोई आया हैं मिलने के लिए, एेसा कहकर बाहर निकाला और डूंगरपुर जेल भेज दिया। जेल में अनुचित व्यवहार किया गया। सिराज ने कहा कि जेलर ने दूसरे पक्ष के लोगों के साथ मिलकर मुझे यहां से भेजा है। मेरे पास दो लाख रुपए देने के लिए नहीं थे, मीणा ने 5 दिनों का समय दिया था, 5 दिन बाद रुपए नहीं देने पर मुझे डूंगरपुर जेल में ट्रांसफर कर दिया।

दूसरे गुट के लोग भी इसी जेल में, इसलिए शिफ्ट, आरोप गलत : इस बारे में जेल उपाधीक्षक बद्रीलाल मीणा का कहना है कि सिराज दो लाख रुपए तो क्या 10 लाख मांगे जाने की बात भी कह सकता है। इस पर मैं कुछ नहीं कह सकता। सिराज हार्डकाेर अपराधी है, सामने वाले पक्ष के भी लोग इसी जेल में बंद हैं, इस कारण उसे दूसरी जेल में शिफ्ट किया गया है।

X
सिराज ने जज के सामने कहा- बांसवाड़ा में रखने के लिए जेल उपाधीक्षक ने मांगे 2 लाख रुपए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..