Hindi News »Rajasthan »Banswara» कांग्रेसजन पहले अपने मामले सुलझा लें उसके बाद जनता के बीच जाएं - तरुण कुमार

कांग्रेसजन पहले अपने मामले सुलझा लें उसके बाद जनता के बीच जाएं - तरुण कुमार

बांसवाड़ा। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी तरुण कुमार शनिवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 04:20 AM IST

बांसवाड़ा। अखिल भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस कमेटी के सचिव और प्रदेश कांग्रेस के सह प्रभारी तरुण कुमार शनिवार को बांसवाड़ा यात्रा पर आए। इस दौरान उन्होंने जिला कांग्रेस कमेटी में कांग्रेसजनों को संबोधित किया, जिसमें उन्होंने इशारों ही इशारों में नसीहत देते हुए कहा कि आगामी चुनाव के मद्देनजर हमें जनता के बीच जाना है लेकिन पहले अपने मामले सुलझा लें और उसके बाद जनता के बीच जाएं। उनका सीधा इशारा पार्टी में आपसी खींचतान को लेकर था। तरुण कुमार ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी ने जनता व्यापारी किसान युवा की कमर तोड़ के रख दी है। विकास का दावा करने वालों ने जनता के हितों पर भारी कुठाराघात किया है। उन्होंने कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के शक्ति अभियान को सफल बनाने के लिए एकजुट होने का आह्वान किया है। इससे पूर्व तरुण कुमार और महासचिव बाबूलाल सांखला का साफा बांध कर और माल्यार्पण कर स्वागत किया गया। सभा को एआईसीसी सदस्य कांता भील, प्रदेश सचिव अर्जुन बामनिया, जैनेंद्र त्रिवेदी, पूर्व संसदीय सचिव नानालाल निनामा ने संबाेधित किया। संचालन मनीष देव जोशी ने किया। आभार देवेंद्र त्रिवेदी ने जताया। इसके बाद जब तरुण कुमार प्रेस कॉन्फ्रेंस में संबोधित शुरू करने वाले थे, उस समय वरिष्ठ कांग्रेसी नेता गुलाम मोहमद खोखर अंदर आए और उन्होंने तेज आवाज में कहा कि मैं आपसे कुछ कहना चाहता हूं। इस बार हरिदेव जोशी पुण्यतिथि का प्रेस नोट देख कर जाना। आयोजन में कांग्रेस के बड़े नेताओं का नहीं आना ठीक नहीं है, इससे गलत संदेश जाता है।

बांसवाड़ा में गुटबाजी हावी, इसलिए यह बयान

कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तरुण कुमार ने नेताओं को जो नसीहत दी है, वह बांसवाड़ा में चल रही गुटबाजी को एक बार फिर पुख्ता करती है। यहां कांग्रेस के दो गुट बने हुए है। एक गुट महेन्द्रजीतसिंह मालवीया का है और दूसरा गुट ताराचंद भगाेरा का। मालवीया के गुट में जिलाध्यक्ष चांदमल जैन, नानालाल निनामा, छोटी सरवन प्रधान राजेश कटारा शामिल है। भगोरा गुट में पूर्व विधायक कांता भील और अर्जुन बामनिया को माना जाता है।

संबोधित करते कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव-प्रदेश कांग्रेस प्रभारी तरुण कुमार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Banswara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×