• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banswara
  • सेल्समैन ने शराब का बकाया पैसा मांगा तो दोस्तों को बुलाकर तोड़फोड़ और मारपीट की
--Advertisement--

सेल्समैन ने शराब का बकाया पैसा मांगा तो दोस्तों को बुलाकर तोड़फोड़ और मारपीट की

Banswara News - शहर के कागदी पिकअप वीयर क्षेत्र में स्थित एक शराब की दुकान पर शुक्रवार को बदमाशा युवाओं ने सेल्समैन के साथ जमकर...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 07:30 AM IST
सेल्समैन ने शराब का बकाया पैसा मांगा तो दोस्तों को बुलाकर तोड़फोड़ और मारपीट की
शहर के कागदी पिकअप वीयर क्षेत्र में स्थित एक शराब की दुकान पर शुक्रवार को बदमाशा युवाओं ने सेल्समैन के साथ जमकर मारपीट की और बाद में दुकान में भी तोड़फोड़ कर नुकसान पहुंचाया। मामले में सीआई शैतानसिंह नाथावत ने बताया कि एक युवक दुकान पर शराब लेने के लिए गया था। जिसकी कीमत 120 रुपए थी। इसमें 20 रुपए कम थे। उसने कहा कि दुकान मालिक पहचानता हैं, बाद में पैसे दे दूंगा। इसके कुछ देर बाद युवक फिर से आया और दो शराब की बोतल और मांगी।

इस दौरान सैल्समैन ने पुराना हिसाब चुकाने को कहा। इतना कहने पर युवक भड़क गया और कहासुनी होने लग गई। जिसके बाद युवक ने अपने अन्य साथियों को भी बुला लिया। जिन्होंने पहुंचते ही दुकान में तोड़फोड़ करना शुरू कर दिया और मारपीट की। इसके साथ ही लूट का भी प्रयास किया। इस दौरान दुकान के भीतर रखा सामान भी बदमाशों ने बाहर फैंक दिया। मौके पर अफरा तफरी मच गई। इस दौरान कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी और बुलाया। लेकिन पुलिस के पहुंचने से पहले आरोपित युवक मौके से फरार हो गए।

इधर, भावेंगखेड़ी गांव में दो पक्षों में मारपीट, 4 जने घायल

सदर थाने में घायल परिवार पहुंचा ओर सुरक्षा की मांग को लेकर बाहर बैठे हुए।

चिड़ियावासा. सदर थाना क्षेत्र के सामागढ़ा क्षेत्र के भावेंगखेड़ी गांव में शुक्रवार रात को दो पक्षों में मारपीट हो गई, इसमें एक ही परिवार के 4 जने घायल हो गए। घायल शंकर, मोतीलाल, दिलीप, उदी का तलवाड़ा अस्पताल पहुंचे तो दूसरे पक्ष के लोग वहां भी पहुंच गए और मारपीट करने लगे। गंभीर रूप से घायल उदी को एमजी अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही पूरा परिवार सुरक्षा की मांग को लेकर सदर थाना पहुंचा। पीड़ित शंकर ने गांव के ही प्रभु, अर्जुन, कैलाश, राजू, विठला, उंकार के खिलाफ मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कराया गया। वहीं दूसरे पक्ष ने भी शंकर समेत परिवार के चार जनों के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

X
सेल्समैन ने शराब का बकाया पैसा मांगा तो दोस्तों को बुलाकर तोड़फोड़ और मारपीट की
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..