• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banswara
  • पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त रखने को लेकर दी सख्त हिदायत
--Advertisement--

पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त रखने को लेकर दी सख्त हिदायत

Banswara News - भास्कर संवाददाता | गामड़ी अहाड़ा गामड़ी अहाड़ा गांव में मंगलवार शाम को बस स्टैंड स्थित माताजी चौक पर रामसागड़ा थाना...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:55 AM IST
पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त रखने को लेकर दी सख्त हिदायत
भास्कर संवाददाता | गामड़ी अहाड़ा

गामड़ी अहाड़ा गांव में मंगलवार शाम को बस स्टैंड स्थित माताजी चौक पर रामसागड़ा थाना के नवीन थाना प्रभारी गोविंद सिंह ने ग्रामीणों और व्यापारियों की समस्याएं सुनने के लिए रात्रि चौपाल का आयोजन किया जिसमंे गामड़ी अहाड़ा क्षेत्र के गांवों के ग्रामीणों और व्यापारियों ने भाग लिया।

इस अवसर पर ग्रामीणों ने बाजार मार्ग पर तेज गति से बाइक चलाने वाले युवकों पर कार्यवाही की मांग की। जिस पर थानाधिकारी ने उचित कार्यवाही का आश्वासन दिया। वही मार्ग पर स्पीड ब्रेकर बनवाने और होली के मद्देनजर गांव में अतिरिक्त जाब्ता लगाने की मांग की।

सभा के दौरान के पार्किंग व्यवस्था बनाए रखने को लेकर थानाप्रभारी की स्थानीय व्यापरियों से बहस भी हुई। लेकिन उन्होंने सख्त हिदायत देते हुए बाजार क्षेत्र में सभी प्रकार के वाहन सफ़ेद लाइन के अंदर रखने के निर्देश दिए। ऐसा नहीं होने पर चालान बनाने की बात भी कही। इस अवसर पर चंपालाल लबाना, कचरूलाल प्रजापत, देवीलाल कलाल, दौलत सिंह सिसोदिया, किशोर, पन्नालाल लबाना, गजेंद्रसिंह, दशरथ सिंह मौजूद रहे।

रात्रि चौपाल के दौरान ग्रामीणों की समस्याएं सुनते थानाधिकारी।

X
पार्किंग व्यवस्था दुरुस्त रखने को लेकर दी सख्त हिदायत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..