• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banswara
  • करावाड़ा कस्बे में तीन केबिनों में चोरी, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा
--Advertisement--

करावाड़ा कस्बे में तीन केबिनों में चोरी, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा

Banswara News - करावाड़ा। कस्बे के बस स्टैंड के पास होली दहन के बाद रात को करीब डेढ़ बजे तीन केबिनों में चोरी की। चोरों ने वल्लभराम...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:20 AM IST
करावाड़ा कस्बे में तीन केबिनों में चोरी, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा
करावाड़ा। कस्बे के बस स्टैंड के पास होली दहन के बाद रात को करीब डेढ़ बजे तीन केबिनों में चोरी की। चोरों ने वल्लभराम पुत्र थोबजी पाटीदार के केबिन के पीछे की तरफ चद्दर काटकर लकड़ी के पाटिए उखाड़कर करीब तीन हजार रुपए का सामान नकदी सहित पार किया। बाद में पास ही स्थित राहुल पाटीदार के केबिन में चोरी का प्रयास शुरू किया था कि पास ही स्थित मकान में रहने वाले धर्मेश पुत्र नानूलाल दर्जी आवाज सुनकर जाग उठा। उसने दरवाजे के अंदर से दो तीन लड़कों को केबिन के पीछे चद्दर काटते देखा।

युवा मंडल के वाट्सअप ग्रुप पर जानकारी देकर युवाओं को सूचना दी। युवाओं ने केबिन को चारों तरफ से घेरा लगाया तो दो तीन चोर बदमाश भागने में कामयाब हो गए। एक युवक पोहरी पटेलान निवासी अनिल जोगी केबिन के अंदर रह गया। ग्रामीण युवाओं ने दबोच लिया। बाहर निकाला और रात को ही पुलिस थाना ले गए।

युवा धंबोला पुलिस थाना में करीब एक घंटे तक बदमाश युवक को लेकर इंतजार करते रहे परंतु वहां पर कोई सुनवाई नहीं हुई। बाद में रात्रि गश्त से पुलिस की गाड़ी थाने में पंहुची तब जाकर सुनवाई हुई। पुलिस ने दबोच लिए युवक अनिल जोगी की निशानदेही पर देर बाद पोहरी पटेलान के ही दो बदमाशों दिलीप और जगदीश पुत्र छगनलाल को घर से गिरफ्तार किया।

बस स्टैंड पर केबिन के काटा गई चद्दर।

X
करावाड़ा कस्बे में तीन केबिनों में चोरी, ग्रामीणों ने एक को पकड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..