Hindi News »Rajasthan »Banswara» हेमू कालानी तिराहे से फायर स्टेशन तक बनेगी सड़क, शिलान्यास किया

हेमू कालानी तिराहे से फायर स्टेशन तक बनेगी सड़क, शिलान्यास किया

शहर के हेमू कालानी तिराहे से फायर स्टेशन केन्द्र तक निर्मित की जाने वाली सड़क का शिलान्यास सोमवार को पंचायत राज्य...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:30 AM IST

हेमू कालानी तिराहे से फायर स्टेशन तक बनेगी सड़क, शिलान्यास किया
शहर के हेमू कालानी तिराहे से फायर स्टेशन केन्द्र तक निर्मित की जाने वाली सड़क का शिलान्यास सोमवार को पंचायत राज्य मंत्री धनसिंह रावत ने किया। उन्होंने बताया कि शहर में 4 करोड़ की लागत से 40 सड़कों का जीर्णोद्धार भी होगा।

इससे पूर्व उन्होंने शहर के विभिन्न 3 स्थानों पर लगाई गई हाई मास्ट लाइट का भी लोकार्पण किया। समारोह में नगरपरिषद सभापति मंजूबाला पुरोहित, उपसभापति महावीर बोहरा, पार्षद गायत्री शर्मा आदि मौजूद थे। रावत ने बताया कि शहर के लिए 2 करोड़ रूपयों के अतिरिक्त बजट की भी घोषणा की गई है। इससे सौंदर्यीकरण के साथ आधारभूत विकास कार्य होंगे। उन्होंने नगरपरिषद आयुक्त को इस स्वीकृति के आधार पर 15 दिनों के भीतर ही टेण्डर प्रक्रिया पूर्ण करते हुए कार्य प्रारंभ करवाने के भी निर्देश दिए।

हेमू कालानी तिराहे से दमकल केंद्र तक बनने वाली सड़क का शिलान्यास किया।

आंबापुरा में कटहल के पौधे लगाने की नसीहत

नवागांव. आंबापुरा के तहसील कार्यालय परिसर में सोमवार को आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, सुपरवाइजर और महिला स्वयं सहायता समूह की बैठक हुई। इसमें राज्यमंत्री धनसिंह रावत ने महिलाओं को पेड़ पौधों की बच्चों की तरह सार संभाल करने की नसीहत दी। रावत ने किनोवा की खेती कर आर्थिक स्तर सुधारने को भी कहा। साथ ही 15 दिन बाद सभी को कटहल के पौधे निशुल्क वितरित करने की बात कही। इस दौरान बाल विकास परियोजना की उपनिदेशक पार्वती कटारा, सीडीपीओ बांसवाड़ा रेखा दशोरा, आंबापुरा ब्लॉक के सुपरवाइजर, नीलम वर्मा, ग्रामीण मंडल आंबापुरा के अध्यक्ष कालूराम मईड़ा, सरपंच छगनलाल बोरखाबर, अशोक डामोर, श्रीपाल मईड़ा, पूर्व उपप्रधान रतनलाल रावत, आंबापुरा सरपंच सत्यनारायण मीणा समेत भाजपा कार्यकर्ता और महिलाएं मौजूद रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Banswara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×