बांसवाड़ा

  • Hindi News
  • Rajasthan News
  • Banswara News
  • शहीद जवानों के सम्मान में दी सलामी, 9 पुलिसकर्मी उत्तम सेवा चिह्र से सम्मानित
--Advertisement--

शहीद जवानों के सम्मान में दी सलामी, 9 पुलिसकर्मी उत्तम सेवा चिह्र से सम्मानित

राजस्थान पुलिस दिवस के उपलक्ष्य में सोमवार को रिजर्व पुलिस लाइन में शहीद पुलिसकर्मियों के सम्मान में जवानों ने...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 04:15 AM IST
शहीद जवानों के सम्मान में दी सलामी, 9 पुलिसकर्मी उत्तम सेवा चिह्र से सम्मानित
राजस्थान पुलिस दिवस के उपलक्ष्य में सोमवार को रिजर्व पुलिस लाइन में शहीद पुलिसकर्मियों के सम्मान में जवानों ने सेरेमोनियल परेड की। इस दौरान पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने परेड का निरीक्षण किया और जवानों से सलामी ली। बाद में उत्कृष्ट सेवा पर 9 पुलिस कर्मियों को उत्तम सेवा चिन्ह देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान लाइन में खाली भूखंड पर एसपी, डीएसपी वीराराम चौधरी, कुशलगढ़ डीएसपी बृजराजसिंह चारण के अलावा थानाधिकारियों ने पौधे रोपे।

शाम को रिजर्व लाइन में ही संगीत सेरेमनी हुई। जिसमें मीत म्यूजिकल ग्रुप के कलाकारों ने शहीदों की शहादत में एक से बढ़कर एक गीत पेश किए। एसपी कालूराम रावत ने राजस्थान पुलिस दिवस के महत्व को बताया। अतिथि रूप में मौजूद कलेक्टर भगवती प्रसाद ने कहा कि पुलिस से सुरक्षा का माहौल पैदा होता है और सुरक्षा के माहौल में ही विकास होता है। इसलिए समाज में पुलिस का बड़ा महत्व है। शहर के संभ्रांत लोग और पुलिस कर्मियों के परिवारों भी मौजूद रहे। इस दौरान सुबह बालकों की हुई निबंध प्रतियोगिता के विजेताओं को भी पुरस्कृत किया गया।

बांसवाड़ा। राजस्थान पुलिस दिवस के उपलक्ष्य में रिजर्व पुलिस लाइन में उत्तम सेवा चिह्र से सम्मानित पुलिसकर्मी एसपी कालूराम रावत के साथ।

इनको किया सम्मानित

खमेरा थाने के हैड कांस्टेबल अमरसिंह, पुलिस नियंत्रण कक्ष से हैड कांस्टेबल करणसिंह, खमेरा थाने से कांस्टेबल मगनलाल, पुलिस लाइन से नागेंद्र कुमार, देवेंद्रपालसिंह, कोतवाली से भुलसिंह, कलिंजरा थाने से देवेंद्रसिंह, पुलिस नियंत्रण कक्ष से सज्जनसिंह, कोतवाली से लेखाराम कांस्टेबल को सम्मानित किया गया।

संभाग स्तर पर सम्मानित होेने वालों में छह बांसवाड़ा जिले के

बांसवाड़ा/तलवाड़ा। राजस्थान पुलिस दिवस पर सोमवार को उदयपुर में संभाग स्तरीय सम्मान समारोह हुआ। इसमें उत्कृष्ट कार्य करने पर बांसवाड़ा के 6 पुलिसकर्मियों काे सम्मानित किया गया। समारोह पुलिस महानिदेशक आनंद श्रीवास्तव के निर्देशन में हुआ। इस दौरान त्रिपुरा सुंदरी चौकी प्रभारी एसआई रायसिंह चुंडावत, घाटोल चौकी के उदयलाल, सदर थाने के एएसआई गोविंदसिंह, तस्करी यूनिट के हेड कांस्टेबल अब्दुल मुनाफ, हिम्मतसिंह, इंद्रवीरसिंह को उत्तम सेवा चिन्ह देकर सम्मानित किया गया।

X
शहीद जवानों के सम्मान में दी सलामी, 9 पुलिसकर्मी उत्तम सेवा चिह्र से सम्मानित
Click to listen..