गुनहगारों को पकड़ने के लिए बनाई 10 टीमंे, 50 संदिग्धों से पूछताछ

Banswara News - दशहरा पर पांच साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी में लिप्त संदिग्ध युवकों की पहचान के लिए पुलिस ने तप्तीश और तेज कर दी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:55 AM IST
Anandpuri News - rajasthan news 10 teams formed to nab criminals 50 suspects questioned
दशहरा पर पांच साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी में लिप्त संदिग्ध युवकों की पहचान के लिए पुलिस ने तप्तीश और तेज कर दी है। पुलिस ने 50 पुलिस कर्मी और अधिकारियों की 10 टीमें बनाई है। इस केस में अब तक 50 संदिग्धों से पूछताछ की जा चुकी है। सूत्र बता रहे हैं कि कॉल डिटेल पर पुलिस को अहम जानकारी मिली है कि आरोपी करीब एक घंटे तक पीड़िता के घर ठहरा था। आरोपी परिवार का परिचित है। पुलिस तफ्तीश में जुटी हैं। इधर, पीड़िता के आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर होने के कारण चौथे दिन भी लोगों में आक्रोश नजर आया। घाटोल में आक्रोश रैली निकाली गई। दूसरी ओर पुलिस ने आनंदपुरी क्षेत्र में जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों की बैठक ली।

कॉल डिटेल से परिचित पर संदेह

इधर, इस मामले में कॉल डिटेल से एक चौंकाने वाली बात भी सामने आई है। सूत्रों के अनुसार पीड़िता की मां की कॉल डिटेल में वह अपने प्रत्यक्षदर्शी बेटे को ये कह रही है कि वह उसी व्यक्ति का नाम ले जो उसने पुलिस रिपोर्ट में दिया है। हालांकि पीड़िता की मां ने ऐसा क्यों कहा, यह जांच का विषय है। ऐसे में मां के दिए व्यक्ति से कई बार पूछताछ कर चुकी पुलिस को भी नए सिरे से जांच शुरू करनी पड़ी। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी पीड़िता के परिवार से परिचित रहा होगा, क्योंकि दिन में इस तरह पीड़िता के घर जाकर ऐसी हरकत करने वाले किसी अज्ञात के होने की आशंका कम ही है।

X
Anandpuri News - rajasthan news 10 teams formed to nab criminals 50 suspects questioned
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना