एसपी अावास से 15 फुट दूर कचरा पात्र के पास मिला एक साल की बच्ची का शव

Banswara News - अलवर | एसपी निवास से 15 फुट दूर बने कचरा पात्र की दीवार के पास शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे एक साल की बच्ची का शव लावारिस...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 09:50 AM IST
Mor News - rajasthan news a year old girl39s body found near a garbage receptacle 15 feet away from sp avas
अलवर | एसपी निवास से 15 फुट दूर बने कचरा पात्र की दीवार के पास शनिवार सुबह करीब 9.30 बजे एक साल की बच्ची का शव लावारिस हालत में पड़ा मिला। इससे इस इलाके में रहने वाले लाेगाें में सनसनी फैल गई। मौके पर लोग एकत्र हो गए और पुलिस काे सूचना दी। काेतवाली थाना पुलिस ने माैके पर पहुंच कर बच्ची के शव की माैके पर माैजूद लोगों से पहचान कराने का प्रयास किया। पहचान नहीं होने पर पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में भिजवा दिया।

थानाधिकारी कन्हैया लाल ने बताया कि मृतक बालिका के हाथ पर ड्रिप के निशान मिले अाैर एक हाथ पर पट्टी बंधी हुई थी। पुलिस ने बच्ची की पहचान के लिए सरकारी व निजी अस्पतालों का रिकॉर्ड खंगाला तो जांच में पता चला कि तिजारा सीएचसी से रैफर बालिका रानी को अचेत अवस्था में शुक्रवार रात करीब 10.25 बजे यहां राजकीय गीतानंद शिशु अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती करवाया गया था। तबीयत ज्यादा खराब हाेने के कारण रात करीब 1.10 बजे डाॅक्टराें ने इस बच्ची काे मृत घोषित कर दिया था। इसके बाद रात करीब 2.18 बजे परिजन बालिका के शव काे अस्पताल से ले गए।

X
Mor News - rajasthan news a year old girl39s body found near a garbage receptacle 15 feet away from sp avas
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना