बाइक सवार दो बदमाशों ने एक घंटे में दो युवकों के हाथ में से चुराए मोबाइल

Banswara News - कस्बे में मंगलवार रात को बाइक सवार दो बदमाशों ने अलग-अलग जगहों पर दो युवकों के हाथों से मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गए।...

Jan 16, 2020, 08:15 AM IST
Ghatol News - rajasthan news bike riding two miscreants stole mobiles from the hands of two youths in an hour
कस्बे में मंगलवार रात को बाइक सवार दो बदमाशों ने अलग-अलग जगहों पर दो युवकों के हाथों से मोबाइल फोन छिनकर फरार हो गए। युवक कुछ समझ पाते उससे पहले ही दोनों बदमाश कुछ ही पल में दूर निकल गए।

मोबाइल छीनने की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ एकत्रित हो गई। पीड़ित युवक यश पुत्र बाहुबल शाह ने बताया कि वह रात साढ़े 8 बजे के लगभग मेडिकल स्टोर के समीप खड़े होकर मोबाइल से बात कर रहा था, इतने में समीप से बाइक पर सवार अज्ञात दो बदमाश निकलने और हाथ से फोन छिनकर फरार हो गए। शाह के साथ हुई इस वारदात से एक बारगी तो वह सकते में आ गया लेकिन उसने सूझबूझ रखते हुए वारदात के बारे में समीप स्थित मित्रों को जानकारी दी जिस पर मित्र तुरंत बाइक के माध्यम से बदमाशों का पता लगाने के लिए निकले लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। इसके बाद उन्होंने पुलिस चौकी में जाकर वारदात के बारे में जानकारी दी। इससे पहले शाम साढे सात बजे के लगभग तहसील मार्ग पर पुलिस चौकी के समीप ही स्थित गोपाल हरिजन मोबाइल पर गेम खेल रहा था। उस समय उसका ध्यान गेम खलने में पर था, तभी बाइक पर सवार दो बदमाश उसके हाथ से भी मोबाइल फोन छीन कर भाग गए। मोबाइल फाेन छीनने की घटना को लेकर खमेरा थानाधिकारी चेलसिंह से बात की तो उन्होंने घटना से की जानकारी नहीं होना बताते हुए पीड़ित द्वारा किसी प्रकार की रिपोर्ट नहीं देने की बात कही। कस्बे में पिछले दिनों बदमाशों द्वारा चेन स्नेचिंग की थी, लेकिन अब तो बदमाश हाथ से मोबाइल छीनने की वारदातों को भी बिना किसी डर के के अंजाम दे रहे हैं, जिससे लोगों में आक्रोश है।

X
Ghatol News - rajasthan news bike riding two miscreants stole mobiles from the hands of two youths in an hour
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना