बीरबलसिंह बांसवाड़ा एडीएम, पर्वतसिंह बांसवाड़ा और पंड्या कुशलगढ़ एसडीएम

Banswara News - संयुक्त शासन सचिव ने शुक्रवार को एक आदेश जारी प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले और पदस्थापन कर दिए हैं।...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:02 AM IST
Banswara News - rajasthan news birbal singh banswara adm parvat singh banswara and pandya kushalgarh sdm
संयुक्त शासन सचिव ने शुक्रवार को एक आदेश जारी प्रदेश के प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले और पदस्थापन कर दिए हैं। इसमें बांसवाड़ा एडीएम और एसडीएम के साथ कुशलगढ़ एसडीएम का भी तबादला कर दिया।

बीरबलसिंह बांसवाड़ा के नए अतिरिक्त जिला कलेक्टर होंगे, यहां के एडीएम राजेश वर्मा काे जयपुर शासन सचिव ग्रुप-2 में भेज दिया है। बीरबलसिंह इससे पहले सूरतगढ़ श्रीगंगानगर में एडीएम रहे। वहीं बांसवाड़ा एसडीएम पद पर पर्वतसिंह चुंडावत और कुशलगढ़ एसडीएम विजयेश पंड्या को बनाया गया है। पर्वतसिंह का झाड़ोल उदयपुर और विजयेश पंड्या का अरनोद एसडीओ पद से यहां तबादला हुआ है। कुशलगढ़ एसडीएम सुमन मीणा को धरियावद प्रतापगढ़ भेजा, वहीं बांसवाड़ा एसडीएम पूजा कुमारी को पदस्थापन आदेश की प्रतीक्षा में रखा गया है। जीजीटीयू के रजिस्ट्रार गोविंदसिंह देवड़ा को उदयपुर में अतिरिक्त आबकारी आयुक्त पद पर लगाया गया। कृष्णपालसिंह चौहान डूंगरपुर के नए एडीएम होंगे। वर्तमान एडीएम पुष्पेंद्रसिंह को चित्तौडगढ भेजा गया। इसके अलावा प्रभा गौतम डूूंगरपुर जिला परिषद की सीईओ होंगी। इससे पहले वे उदयपुर के क्षेत्रीय निकाय विभाग में उपनिदेशक पद पर रही। वहीं सीईओ डूंगरपुर चांदमल वर्मा को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग जयपुर में उपनिदेशक पद पर लगाया गया। साथ ही डूंगरपुर एसडीओ वरसिंह का तबादला कपासन किया गया।

X
Banswara News - rajasthan news birbal singh banswara adm parvat singh banswara and pandya kushalgarh sdm
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना