महिलाओं की खूबसूरती पर न्यू हेयर स्टाइल लगा रही है चार चांद

Banswara News - महिलाओं की खूबसूरती पर चार चांद लगाने में उनकी हेयर स्टाइल का अहम योगदान रहता है। हेयर स्टाइल को शादी पार्टी या...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:55 AM IST
Banswara News - rajasthan news four hairstyles are putting new hairstyles on the beauty of women
महिलाओं की खूबसूरती पर चार चांद लगाने में उनकी हेयर स्टाइल का अहम योगदान रहता है। हेयर स्टाइल को शादी पार्टी या अन्य ऑकेजन के लिए तैयार करने को लेकर आज हम ऐसे ही कुछ टिप्स शेयर करेंगे। वहीं पार्लर में मेकओवर पर कितना खर्च होगा इसके बारे में भी बताएंगे।

खास अवसर के लिए हेयर स्टाइल को कैसे बेहतर बनाए इसके लिए ब्यूटीशियन उषा छिपा बताती हैं कि बेहतर हेयर स्टाइल को घर पर भी तैयार किया जा सकता है। अगर आप किसी ब्यूटीशियन की मदद से हेयर स्टाइल तैयार कराते हैं, तो यह आपके बजट में ही होगा। इसके लिए आप को केवल 50 से लेकर 150 रुपए तक ही खर्च करने होंगे। इसमें आप के फेस के अनुसार स्टाइल को तैयार किया जाता है।

कुछ हेयर स्टाइल जिन्हें तैयार कर सकते हैं : हाई बन- यह सबसे ज्यादा इवनिंग गाउन के साथ जंचता है। युवतियों में आजकल इस को तैयार कराने का काफी अच्छा क्रेज देखने को मिल रहा है। रूटीन में भी गर्ल्स कॅालेज एवं आउटिंग के दौरान इस बन को तैयार करती हैं। वहीं, नेचुरल क्लिंजर वाले शैम्पू का इस्तेमाल करें। ऐसा शैम्पू चुनें, जो आपके हेयर टाइप को सूट करे।

ट्विस्ट रोल- यह रोल किसी भी ड्रैस पर तैयार कराया जा सकता है। साड़ी, सूट पर कॉमन जंचता है। बालों को रोल कर एडजेस्ट कर तैयार कर सकते हैं।

X
Banswara News - rajasthan news four hairstyles are putting new hairstyles on the beauty of women
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना