नवजातों को बेबी किट और प्रसूताओं को साड़ियां दी

Banswara News - एमजी अस्पताल में प्रसूताओं को साड़ियां देती वीरा केंद्र की महिलाएं। बांसवाड़ा| महावीर इंटरनेशनल माही वीरा...

Bhaskar News Network

Sep 22, 2019, 08:00 AM IST
Banswara News - rajasthan news gave baby kits to newborns and sarees to maternity
एमजी अस्पताल में प्रसूताओं को साड़ियां देती वीरा केंद्र की महिलाएं।

बांसवाड़ा| महावीर इंटरनेशनल माही वीरा केंद्र की ओर से बेटी बचाओ अभियान और सतत सेवा के तहत शनिवार को महात्मा गांधी अस्पताल के जनाना वार्ड में नवजातों को बेटी किट झबला, नेपी, टोपी, ओढ़नी और प्रसूताओं को साड़ियां व पौष्टिक आहार दिया गया। इस दौरान केंद्र की अध्यक्ष भुवनेश्वरी मालोत, संध्या रस्तोगी, गीता चौधरी, रजनी जोशी, रमीला गामोठ, विमला कोठारी, संध्या लोकवानी, कांता भाटी, उषा पोरवाल, सुधा तलवाड़िया, मोहिनी तलरेजा, बीना गुप्ता, जनाना वार्ड के स्टाफ का सहयोग रहा।

धर्म-कर्म निर्देशिका का प्रकाशन होगा

बांसवाड़ा| ऑल इंडिया ब्राह्मण फैडरेशन और अखिल भारतीय औदिच्य महासभा के वरिष्ठ राष्ट्रीय पदाधिकारी व ब्राह्मण महासभा के प्रदेश वरिष्ठ उपाध्यक्ष रहे प्रख्यात ज्योतिषविद् स्व. लक्ष्मीनारायण द्विवेदी की ओर से धर्म कर्म और ज्योतिष समेत विभिन्न जनोपयोगी विषयों पर लिखित आलेखों का संग्रह कर राजस्थान ब्राह्मण महासभा के मुखपत्र ब्रह्म संदेश के आगामी अंक में धर्म कर्म निर्देशिका के रूप में विशेषांक का प्रकाशन होगा। महासभा जिलाध्यक्ष चंदूलाल उपाध्याय ने बताया कि स्व. द्विवेदी के जन्मदिवस पर इस विशेषांक को जारी किया जाएगा।

X
Banswara News - rajasthan news gave baby kits to newborns and sarees to maternity
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना