नियमित प्रवेश से वंचित रहे छात्रों को आज अंतिम मौका

Banswara News - श्री गोविंद गुरु राजकीय कॉलेज में स्नातक सेकंड और थर्ड इयर, स्नातकोत्तर फाइनल में प्रवेश से वंचित नियमित छात्रों...

Nov 11, 2019, 06:27 AM IST
श्री गोविंद गुरु राजकीय कॉलेज में स्नातक सेकंड और थर्ड इयर, स्नातकोत्तर फाइनल में प्रवेश से वंचित नियमित छात्रों के प्रवेश की अंतिम तारीख 11 नवंबर सोमवार को है। इसी कॉलेज में उन छात्रों को प्रवेश मिलेगा,जो किन्हीं कारणों से स्नातक सेकंड और थर्ड ईयर के अलावा पीजी फाइनल में प्रवेश लेने से वंचित रह गए। ऐसे छात्रों के लिए आयुक्तालय कॉलेज शिक्षा ने आखिरी अवसर दिया है। महाविद्यालय की कार्यवाहक प्राचार्य डॉ. सरला पंड्या ने बताया कि ऑफ लाइन प्रक्रिया में ऐसे छात्र सोमवार 11 नवंबर तक प्रवेश ले सकेंगे। इसके साथ इस वर्ष की परीक्षा परिणाम की मार्कशीट की कॉपी और जाति प्रमाण पत्र की कॉपी संलग्न करनी है। फॉर्म सही पाए जाने पर तुरंत ही कॉलेज की लेखा शाखा में निर्धारित फीस जमा करनी होगी। यदि ऐसे छात्र निर्धारित तिथि तक प्रवेश न ले पाए तो उनके एक सत्र अध्ययन में आने वाले अंतराल के लिए वे स्वयं जिम्मेदार रहेंगे। प्रथम वर्ष ऑनलाइन प्रवेश से वंचित छात्रों की फीस वापसी प्रक्रिया सोमवार से शुरू होगी।

वंचित छात्रों को अपने साथ आवेदन पत्र की प्रति, फीस जमा की रसीद, बैंक खाता पासबुक की कॉपी, कॉलेज द्वारा दी गई पर्ची लानी होगी। इन दस्तावेजों के अभाव में फीस वापस नहीं की जाएगी। यह जानकारी नोडल अधिकारी डॉ. मनोज पंड्या ने दी।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना