• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Banswara News rajasthan news leo dominated the inter college tournament captured the title in badminton women and men and hockey

इंटर कॉलेज टूर्नामेंट में लीयो का दबदबा, बैडमिंटन महिला-पुरुष और हॉकी में खिताब पर कब्जा जमाया

Banswara News - लीयो कॉलेज में चल रहे इंटर कॉलेज टूर्नामेंट के आखिरी दिन खेले गए मुकाबलों में लीयो कॉलेज की टीमों का दबदबा रहा।...

Oct 13, 2019, 06:26 AM IST
लीयो कॉलेज में चल रहे इंटर कॉलेज टूर्नामेंट के आखिरी दिन खेले गए मुकाबलों में लीयो कॉलेज की टीमों का दबदबा रहा। बेडमिंटन पुरुष और महिला वर्ग के अलावा हॉकी का फाइनल जीतकर खिताब अपने नाम किया। विजेता खिलाड़ियों का सम्मान किया गया।

हॉकी में शूट आउट से फैसला हुआ। इसमें लीयो कॉलेज के नैतिक ने आखिरी शूटआउट में गोल कर अपनी टीम को जीत दिलाई। फाइनल मैच में लीयो कॉलेज और भोगीलाल पंड्या काॅलेज डूंगरपुर के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। दोनों ही टीमें गोल करने के लिए संघर्ष करती नजर आई, लेकिन निर्धारित समय में कोई टीम गोल नहीं कर पाई। जिसके बाद अंपायरों ने शूटआउट का फैसला लिया। जिसमें डूंगरपुर की टीम 2 और लीयो कॉलेज की टीम ने 3 गोल किए। लीयो कॉलेज की ओर से नैतिक, सुनील, मेहुल ने एक-एक गोल किया तो वहीं एसबीपी कॉलेज डूंगरपुर की ओर से विनोद, राकेश ने एक-एक गोल किया।

बेडमिंटन: पुरुष वर्ग में लीयो के धार्मिक, के रजीश, रोचित, यश और निखिल ने अपने-अपने मैचों में महात्मा गांधी कॉलेज के खिलाड़ियों को सीधे सेटों में हराकर जीत दर्ज की। बेडमिंटन के छात्रा वर्ग में लीयो कॉलेज की स्वीटी नागर, तनिशा दर्जी, याशी चौधरी ने अपने अपने मैचों में राजकीय महाविद्यालय प्रतापगढ़ की नंदिनी स्वामी, प्राची कुंवर और नीलू को सीधे सेटों में 2-0 के हराया।

टेबल टेनिस : पुरुष वर्ग में गुरुकुल कॉलेज डूंगरपुर विजेता और स्वामी विवेकानंद काॅलेज उपविजेता रही। टेबल टेनिस महिला वर्ग में स्वामी विवेकानंद काॅलेज विजेता और गुरुकुल पीजी कॉलेज डूंगरपुर उपविजेता रही।

सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी : बेडमिंटन पुरुष वर्ग में लीयो कॉलेज के धार्मिक जोशी, महिला वर्ग में लीयो कॉलेज की स्वीटी नागर, हॉकी में लीयो कॉलेज के राज जोशी, टेबल टेनिस में गुरु कॉलेज के भावेश पाटीदार, महिला वर्ग में महाविद्यालय की रोशनी पाटीदार को सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में सम्मानित किया।

बांसवाड़ा. लीयो कॉलेज में चल रहे इंटर कॉलेज टूर्नामेंट में विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करते हुए।

विजेता, उपविजेता और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को दिया पुरस्कार

इंटर कॉलेज टूर्नामेंट के समापन समारोह में विजेता, उपविजेता और सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि जीजीटीयू के खेल बोर्ड के अध्यक्ष महीपालसिंह राव, लीयो कॉलेज के निदेशक मनीष त्रिवेदी ने विजेता टीम को 21 हजार, उपविजेता को 11 हजार, सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 5 हजार रुपए का नकद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान अजय पांडे, गोपाल चावड़ा, मनोज दवे, कोच वीर निहालसिंह, मनीष वसीटा को भी सम्मानित किया। संचालन विनीत याज्ञिक ने किया। कार्यक्रम में लीयो के प्रबंधक कमल पंड्या, व्याख्याता डॉ. मुकेश प्रजापत, डॉ. ललित चौधरी, डॉ. दर्शना त्रिवेदी, रीना उपाध्याय, रश्मि वाधवानी समेत स्टाफ मौजूद रहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना