आनंदपुरी में 5 साल की मासूम के गुनहगारों को 35 दिन बाद नहीं पकड़ पाई पुलिस

Banswara News - बांसवाड़ा|रावण दहन के दिन आनंदपुरी में 5 साल की मासूम के साथ दो दरिंदों ने गलत हरकत कर डाली। मासूम की तबीयत इतनी...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:26 AM IST
Banswara News - rajasthan news police could not catch the culprits of a 5 year old innocent in anandpuri after 35 days
बांसवाड़ा|रावण दहन के दिन आनंदपुरी में 5 साल की मासूम के साथ दो दरिंदों ने गलत हरकत कर डाली। मासूम की तबीयत इतनी बिगड़ी के उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस हैवानियत पर जिले में भी लोगों का गुस्सा फूटा और प्रदर्शन किए। वारदात का आज 35वां दिन है। एक महीने से भी ज्यादा दिन बीत चुके है लेकिन मासूम के गुनहगार अब भी फरार है। पुलिस ने क्षेत्र में कई टीमें लगा दी। अधिकारियों ने पड़ाव किए और जानकारी जुटाई।

लेकिन, तमाम कोशिशों के बावजूद आरेापियों का कोई पता नहीं चल पाया है। दिन में हुई इस वारदात के बाद आखिर दोनों ही दरिंदे कहा गए, उन्हें जमीन निगल गई या आसमान। पिछले महीनों ज्यादती के कई मामले सामने आए। सदर थाना इलाके में एक युवती से सामूहिक ज्यादती का चर्चित मामला भी सामने आया था। इन मामलों में पुलिस ने विशेष प्रयास कर खुलासे भी किए। लेकिन, इस मामले में अब तक आरोपियों का अब तक पकड़ में नहीं आने से ऐसा भी प्रतीत हो रहा है कि इस केस के खुलासे के लिए पुलिस को किसी विशेष जांच टीम या एजेंसी की मदद की जरूरत है। गौरतलब है कि 8 अक्टूबर को आनंदपुरी थाना इलाके में एक 5 साल की एक मासूम से उसके ही घर में दो बदमाशों ने गलत हरकत कर डाली। रक्तस्त्राव होने से मासूम को एमजी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था। दरिंदों की इस हरकत से मासूम को इतना दर्द हुआ कि उसकी चीखें रात तक बंद नहीं हुई थी।

X
Banswara News - rajasthan news police could not catch the culprits of a 5 year old innocent in anandpuri after 35 days
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना