मासूम के गुनहगारों को पकड़ने पुलिस ने बनाई 10 टीमंे, 50 संदिग्धों से पूछताछ

Banswara News - दशहरा पर पांच साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी में लिप्त संदिग्ध युवकों की पहचान के लिए पुलिस ने तप्तीश और तेज कर दी...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 06:25 AM IST
Anandpuri News - rajasthan news police set up 10 teams to interrogate innocent criminals interrogate 50 suspects
दशहरा पर पांच साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी में लिप्त संदिग्ध युवकों की पहचान के लिए पुलिस ने तप्तीश और तेज कर दी है। पुलिस ने 50 पुलिस कर्मी और अधिकारियों की 10 टीमें बनाई है। इस केस में अब तक 50 संदिग्धों से पूछताछ की जा चुकी है।

वहीं शनिवार शाम को आनंदपुरी पंचायत समिति सभागार में क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों, सरपंचों, ग्राम विकास अधिकारियों और पटवारियों की बैठक लेकर क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाने और आरोपियों की पहचान कराने में पुलिस को सहयोग करने की अपील की। एसपी ने कहा कि घटना के बाद से ही पुलिस हर तरह की जांच में जुट हुई है, लेकिन जमीनी और स्थानीय सहयोग के बिना जांच संभव नहीं है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि वह पीड़िता की मां व उनके रिश्तेदारों से घटना की जानकारी लेकर पुलिस को वास्तविक आरोपी की पहचान कराने में सहयोग करें। एसपी ने घटना के बाद से ही कुछ फैशनेबल संगठन और नेताओं द्वारा फोटो खींचवाने व ज्ञापन देकर लोगों को भ्रमित करने पर भी कटाक्ष किया। उन्होंने इस घटना को लेकर लोगों में भ्रम फैलाकर रोड जाम करने जैसी घटना से बचने को कहा। एसपी ने घटना से जुड़े पहलुओं व संदिग्धों की पहचान हेतु सुझाव मांगे। एडीएम परबतसिंह, एडीएम मणिलाल तिरगर, सीआई गजेंद्रसिंह राव, सल्लोपाट थानेदार कपिल पाटीदार समेत कर्मचारी मौजूद रहे।

जनप्रतिनिधियों को बांटे पर्चे : बैठक में पुलिस ने पर्चे बांटे, इसमें संदिग्ध का हुलिया, रंग, कदकाठी, पहनावा दर्शाते हुए अज्ञात अभियुक्त के बारे में सूचना देने वाले को नकद इनाम देने, उसका नाम पूरी तरह से गोपनीय रखे जाने, पुलिस कार्यवाही में उसे गवाह नहीं बनाने का लिखा जाकर सूचना देने के लिए एसपी, डीएसपी व थानाधिकारी के मोबाइल नंबर दे रखे हैं। बागीदौरा डीएसपी गोपीचंद मीणा ने भी अपना मोबाइल नंबर 9413650800 जारी किया है। डिप्टी ने बताया कि इस से संबंधित किसी के पास भी कोई सूचना होतो वह दे सकता है। सूचना देने वाली की पहचान पूरी तरह गोपनीय रखी जाएगी। सूत्र बता रहे हैं कि कॉल डिटेल पर पुलिस को अहम जानकारी मिली है कि आरोपी करीब एक घंटे तक पीड़िता के घर ठहरा था। आरोपी परिवार का परिचित है। पुलिस तफ्तीश में जुटी हैं।

आनंदपुरी. बैठक में मौजूद जनप्रतिनिधि और एसपी।

कॉल डिटेल से परिचित पर संदेह

इधर, इस मामले में कॉल डिटेल से एक चौंकाने वाली बात भी सामने आई है। सूत्रों के अनुसार पीड़िता की मां की कॉल डिटेल में वह अपने प्रत्यक्षदर्शी बेटे को ये कह रही है कि वह उसी व्यक्ति का नाम ले जो उसने पुलिस रिपोर्ट में दिया है। हालांकि पीड़िता की मां ने ऐसा क्यों कहा, यह जांच का विषय है। ऐसे में मां के दिए व्यक्ति से कई बार पूछताछ कर चुकी पुलिस को भी नए सिरे से जांच शुरू करनी पड़ी। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी पीड़िता के परिवार से परिचित रहा होगा, क्योंकि दिन में इस तरह पीड़िता के घर जाकर ऐसी हरकत करने वाले किसी अज्ञात के होने की आशंका कम ही है।

X
Anandpuri News - rajasthan news police set up 10 teams to interrogate innocent criminals interrogate 50 suspects
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना