• Hindi News
  • Rajasthan
  • Banswara
  • Banswara News rajasthan news pyarelal completed the five km race in 1615 minutes sunil won the gold medal by jumping 560 meters in the long jump

पांच किमी दौड़ 16.15 मिनट में पूरी की प्यारेलाल ने, लंबी कूद में 5.60 मीटर की छलांग लगाकर सुनील ने जीता गोल्ड मेडल

Banswara News - वागड़श्री कॉलेज और गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय बांसवाड़ा के तत्वावधान में चल रही दो दिवसीय छात्र-छात्रा...

Nov 11, 2019, 06:26 AM IST
वागड़श्री कॉलेज और गोविंद गुरु जनजातीय विश्वविद्यालय बांसवाड़ा के तत्वावधान में चल रही दो दिवसीय छात्र-छात्रा वर्ग अंतर महाविद्यालय एथलेटिक्स और तीरंदाजी प्रतियोगिता का समापन रविवार को हुआ। इसमें गोविंद गुरु कॉलेज बांसवाड़ा ने चैंपियनशिप जीती। जिसे ट्रॉफी के साथ 21 हजार रुपए नकद पुरस्कार स्वरूप दिए गए। दूसरे स्थान पर ज्ञानमूर्ति कॉलेज घाटोल को ट्रॉफी और 11 हजार रुपए नकद देकर सम्मानित किया गया।

गोविंद गुरु कॉलेज के कुबेर सारेल बेस्ट एथलीट रहे, जिन्हाेेंने 4 गोल्ड और 1 सिल्वर मेडल जीता। वहीं लीयो कॉलेज की ऋतु यदुवंशी भी बेस्ट एथलीट घोषित की गई। दोनों को 5-5 हजार रुपए का इनाम दिया गया। रविवार को हुई खेलकूद प्रतियोगिता के तहत 5 हजार मीटर की दौड़ एपीसी प्रतापगढ़ कॉलेज के प्यारेलाल ने 16.15 मिनट में पूरी कर पहला स्थान हासिल किया।

लंबी कूद में गोविंद गुरु कॉलेज के सुनील ने 5.60 मीटर लंबी छलांग लगाकर गोल्ड मेडल हासिल किया। योगेश्वर कॉलेज के राधेश्याम ने 45.4 मीटर भाला फेंक पहला पायदान हासिल किया। प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि जीजीटीयू बांसवाड़ा के कुलसचिव सोहनसिंह कठात, कार्यक्रम की अध्यक्षता जिला खेल अधिकारी धनेश्वर मईडा ने की। कार्यक्रम का संचालन उपाचार्य कल्पना पंड्या ने किया। वहीं वागड़श्री कॅालेज के निदेशक जयदीप सिंह राठौड़ मौजूद रहे।

दूसरे दिन खेले गए इवेंट का परिणाम : तीरंदाजी प्रतियोगिता में महिला वर्ग के रिकवर राउंड में अरावली पीजी कॉलेज की ऐश्वर्या डोडिय़ार और इंडियन राउंड में गुरुकुल पीजी कॉलेज डूंगरपुर की मनीषा तराल प्रथम रही। वहीं इंडियन राउंड के पुरुष वर्ग में एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा के गजेंद्र मईडा ने प्रथम, राजकीय कॉलेज प्रतापगढ़ के शंकरलाल मीणा ने दूसरा और राज नोबेल कॅालेज डूंगरपुर के लोकेश अहारी ने तीसरा स्थान हासिल किया। कंपाउंड राउंड में एस जीजी कॉलेज के सुनील बामनिया ने प्रथम, सनरोज कॉलेज सागवाड़ा के दिव्यराज सिंह ने दूसरा और एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा के सुनील मईडा ने तीसरा स्थान हासिल किया।

200 मीटर दौड़ में महिला वर्ग में लियो कॉलेज की रितु यदुवंशी ने प्रथम, ज्ञानमूर्ति कॉलेज घाटोल की मनीषा ने दूसरा और एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा की लवली डिंडोर ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं पुरूष वर्ग में छोटी सादड़ी के दलीप कुमावत, हरीश आंजना ने प्रथम, अरावली पीजी कॉलेज के हिमांशु ने दूसरा और गुरूकुल पीजी कॉलेज डूंगरपुर के शैलेष ने तीसरा स्थान हासिल किया।

लम्बीकूद प्रतियोगिता के महिला वर्ग में ज्ञानमूर्ति कॉलेज घाटोल की मनीषा डामोर ने प्रथम स्थान, एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा के लवली डिंडोर ने दूसरा और ज्ञानमूर्ति कॉलेज घाटोल के ऊषा डामोर ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं पुरुष वर्ग में एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा के सुनील ने प्रथम, भावेश गायरी ने दूसरा और एमबीडी कॉलेज कुशलगढ़ के अक्षर कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया।

5 हजार मीटर दौड़ प्रतियोगिता के पुरुष वर्ग में एपीसी कॉलेज प्रतापगढ़ के प्यारेलाल ने प्रथम, एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा के रमेश चरपोटा ने दूसरा और दिशा डिग्री कॉलेज डूंगरपुर के चंद्र हड़ात ने तीसरा स्थान हासिल किया।

भाला फेंक प्रतियोगिता के महिला वर्ग में एमबीडी कॉलेज कुशलगढ़ की नीलम मईडा ने प्रथम स्थान, एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा की नैना सरगड़ा ने दूसरा और ज्ञानमूर्ति कॉलेज घाटोल की सुमन निनामा ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं पुरुष वर्ग में योगेश्वर कॉलेज सज्जनगढ़ के राधेश्याम ने प्रथम स्थान, लियो कॉलेज के निरंजन राव ने दूसरा और राजकीय कॉलेज छोटी सादड़ी के लक्की कुमार ने तीसरा स्थान हासिल किया।

4 गुणा 100 मीटर रिले दौड़ प्रतियोगिता के महिला वर्ग में एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा प्रथम, लीयो कॉलेज ने दूसरा और ज्ञानमूर्ति कॉलेज घाटोल ने तीसरा स्थान हासिल किया। वहीं पुरुष वर्ग में एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा ने प्रथम स्थान, अरावली पीजी कॉलेज ने दूसरा और एपीसी कॉलेज प्रतापगढ़ ने तीसरा स्थान हासिल किया।

4 गुणा 400 मीटर रिले दौड़ के पुरुष वर्ग में एस जीजी कॉलेज बांसवाड़ा ने प्रथम, अरावली पीजी कॉलेज ने दूसरा और ज्ञानमूर्ति कॉलेज घाटोल ने तीसरा स्थान हासिल किया।

खेल समाचार

बांसवाड़ा. जीजीटीयू टीम के खिलाड़ी इंटर कॉलेज चैम्पियनशिप ट्रॉफी के साथ

चिड़ियावासा में ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता शुरू

चिड़ियावासा. अाेपन वाॅलीबाॅल प्रतियाेगिता में मैच खेलते खिलाड़ी।

चिड़ियावासा| कस्बे के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय के खेल मैदान में सुवा मंडल की ओर से समाज सेवी छगनलाल aमेहता की स्मृति में रविवार को 5वीं जिला स्तरीय ओपन वॉलीबॉल प्रतियोगिता शुरू हुई।

उदघाटन समारोह एडवोकेट नीलेश मेहता की अध्यक्षता और एडवोकेट अशोक मेहता के मुख्य आतिथ्य में हुआ। प्रतियोगिता में कुल 64 टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता की विजेता टीम को 5 हजार रुपए और उप विजेता टीम को 2 हजार 500 रुपए का पुरस्कार दिया जाएगा। प्रतियोगिता के उदघाटन समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में संरक्षक जितेंद्र पंड्या, नाहरसिंह चरपोटा, लक्ष्मण बुझ, तोलाराम निनामा, उपसरपंच राधेश्याम पंड्या, छात्रसंघ अध्यक्ष भवानी निनामा, ललित जोशी, लैम्पस व्यवस्थापक परीक्षित सिंह झाला, गौतम मईड़ा, किशोर पंड्या, विनोद पंड्या, जीतू पंड्या मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन जनरल रैफरी दिलीप पंड्या ने किया। युवा मंडल के जीतू पंड्या ने आभार जताया। प्रतियोगिता का समापन सोमवार को होगा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना