बच्चे को अगवा करने की अफवाह, पुलिस ने पीछा कर पकड़ा, बच्चे का ही पिता निकला

Banswara News - आंबापुरा| आंबापुरा क्षेत्र में एक बच्चे को अगवा कर भगा कर के जाने की अफवाह पर आंबापुरा पुलिस की दौड़ लगा दी। घटना की...

Jan 14, 2020, 10:20 AM IST
Nawagaon News - rajasthan news rumor kidnapped child police chased child39s father turned out
आंबापुरा| आंबापुरा क्षेत्र में एक बच्चे को अगवा कर भगा कर के जाने की अफवाह पर आंबापुरा पुलिस की दौड़ लगा दी। घटना की जानकारी पर पुलिस ने पीछा कर बच्चे के साथ पकड़ा तो पता चला कि वो उसका ही पिता था जो बच्चे को ननिहाल से अपने घर ले जा रहा था।

आंबापुरा थानाधिकारी किरेन्द्रसिंह ने बताया कि नवाखेड़ा निवासी प्रकाश पुत्र रामलाल की शादी बड़ी बदरेल में हुई थी उसकी प|ी की करीब एक साल मौत हो चुकी थी। उसके दो लड़के है। जिसमे एक लड़का पिता प्रकाश के पास ही रहता है व दूसरा लड़का सर्वेश उम्र करीब साढ़े चार साल जो कुछ समय से उसकी नाना के घर बड़ी बदरेल रहता था। प्रकाश जो नवागांव के कालीडूंगरी में किसी जेसीबी चलाने का काम करता था। वो यहां से उसके मिलने वाले की काले रंग की कार लेकर बड़ी बदरेल उसके ससुराल गया जहां उसका साढ़े चार साल का लड़का उसके साथ हो गया। प्रकाश उसे कार में बिठाकर ले जा रहा था तो लोगो ने एक काले रंग की कार में सवार बच्चे को बिठाकर ले जाते देखा तो बच्चे के अगवा होने की अफवाह फैल गई। बच्चे के अगवा होने की सूचना पर पुलिस ने पीछाकर नवागांव के कालीडुंगरी में युवक को पकड़ा तो प्रकाश ने पूरा मामला बताया। जिस पर पहले प्रकाश को थाना लाया गया। बड़ी बदरेल से बच्चे के ननिहाल से परिजनों को बुलाया व बच्चे को पिता को सुपुर्द किया। सोशल मीडिया में दिनभर बच्चे को अगवाकर भगा ले जाने का वीडियो वायरल होने से चर्चा का विषय बना रहा।

बच्चे के पिता को ले जाती पुलिस।

X
Nawagaon News - rajasthan news rumor kidnapped child police chased child39s father turned out
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना