सर्दी-जुकाम पर निजी क्लिनिक ले गए, इंजेक्शन लगाने के बाद वृद्धा की मौत, झोलाछाप भाग छूटा

Banswara News - आंबापुरा क्षेत्र में कथित झोलाछाप मरीजों के साथ मनमाना इलाज कराने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामले में रविवार को एक...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 06:26 AM IST
Banswara News - rajasthan news went to a private clinic on cold cold old woman dies after injecting scraps left
आंबापुरा क्षेत्र में कथित झोलाछाप मरीजों के साथ मनमाना इलाज कराने से बाज नहीं आ रहे। ताजा मामले में रविवार को एक वृद्धा की निजी क्लीनिक में इलाज के दौरान ही मौत हो गई।

परिजनों ने कथित डॉक्टर के खिलाफ लापरवाही बरतने की स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है। आडीभीत निवासी आहत बेटे रमेश डिंडोर ने बताया कि उसकी 60 वर्षीय मां कस्तुरी को सुबह सर्दी-जुकाम हुआ। छोटी सरवन अस्पताल 7 किमी दूर था। इससे पहले डेरी बसस्टैंड में एक नीम-हकीम के क्लीनिक पर मां को ले गए। जहां कथित डॉक्टर ने दो इंजेक्शन लगाए। इंजेक्शन लगाने के थोड़ी ही देर में मां की क्लीनिक में ही मौत हो गई। इससे घबराकर डॉक्टर बिना कुछ बताए भाग छूटा। केशव ने कथित डॉक्टर की लापरवाही से मां की मौत होने की आशंका जताते हुए थाने में शिकायत दर्ज कराई है। अंधेरा होने से अंतिम संस्कार नहीं किया गया है। गौरतलब है कि छोटी सरवन, दानपुर क्षेत्र में बड़े स्तर पर कथित झोलाछापों क्लीनिक खोल रखे हैं। जहां ग्रामीणों का मनमाने तरीके से इलाज कर उनकी जान से खिलवाड़ कर रहे है। जब भी किसी झोलाछाप की लापरवाही से किसी के बीमार पड़ने या मौत का मामला सामने आता है तो आनन-फानन में औपचारिक कार्रवाई कर इतिश्री कर ली जाती है।

X
Banswara News - rajasthan news went to a private clinic on cold cold old woman dies after injecting scraps left
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना