गुजराती गीतों पर युवक-युवतियों ने दी गरबों की बेहतरीन प्रस्तुति

Banswara News - बांसवाड़ा. रॉयल नेमा ग्रुप की ओर से शनिवार रात नेमा भोजनशाला रातीतलाई में गरबा नृत्य का शानदार कार्यक्रम हुआ।...

Oct 13, 2019, 07:00 AM IST
बांसवाड़ा. रॉयल नेमा ग्रुप की ओर से शनिवार रात नेमा भोजनशाला रातीतलाई में गरबा नृत्य का शानदार कार्यक्रम हुआ। जिसमें गुजरात से आई गरबा गायन और संगीत पार्टी के कलाकारों और अचल शाह ने गुजराती गरबों की संगीतमय प्रस्तुतियां दीं। इस दौरान नेमा समाज के युवक युवतियां, बच्चों ने श्रद्धा भाव से झूम कर गरबे खेले। गरबा नृत्य कार्यक्रम के दौरान पंखिड़ा रे उड़ी ने जाजे पावागढ़ रहे महाकाली ने जईन के जे गरबे रमे रे...., तू ताे काली ने कल्याणी रे मां..., म्हारे अंबे मां ना चौक मां उड़े रे गुलाल...., पग उपर पग मुकी...., ओ शेरों वाली ऊंचे डेरों वाली....आदि गीतों की प्रस्तुतियों पर देर रात तक नेमा समाज के युवा गरबा नृत्य करते रहे। इस अवसर पर समाज नेमा रॉयल ग्रुप के अध्यक्ष जयेश दोसी, सचिव अंकुर मेहता ने सभी का स्वागत किया। कार्यक्रम में राहुल सराफ, मयूर गुप्ता, जिमी सराफ, रौनक मेहता सहित बड़ी संख्या में समाजजन मौजूद रहे।

पंचशाील हनुमान मंदिर खांदू काॅलाेनी में अाज आर्केस्ट्रा की धुन पर गरबा राव महाेत्सव

इधर, खांदू कॉलोनी के पंचशील हनुमान मंदिर में शरद पूर्णिमा पर रविवार को बजरंग गणेश मंडल के तत्वावधान में गरबा रास महोत्सव मनाया जाएगा। संरक्षक राजेश भावसार ने बताया कि इस महोत्सव की पूरी तैयारी कर ली है। मंडल के सदस्यों को जिम्मेदारी भी दे दी है। गरबा रास के लिए मंदसौर से आर्केस्ट्रा पार्टी आएगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना