--Advertisement--

पेंशनर कार्यकारिणी का किया विस्तार

Baran News - शहर में रविवार को पेंशनर समाज की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। पेंशनर समाज के जिलाध्यक्ष दिनेश गुप्ता ने...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:00 AM IST
पेंशनर कार्यकारिणी का किया विस्तार
शहर में रविवार को पेंशनर समाज की कार्यकारिणी का विस्तार किया गया। पेंशनर समाज के जिलाध्यक्ष दिनेश गुप्ता ने बताया कि कार्यकारिणी में संरक्षक रामदयाल शर्मा, परामर्शदाता पुरुषोत्तम शर्मा, समाधान प्रकोष्ठ प्रभारी रमेशचंद्र शर्मा व चिकित्सा प्रकोष्ठ प्रभारी रामगोपाल बैरवा को बनाया गया। मदनमोहन पाठक ने बताया कि इस दौरान माह मार्च में जन्मे पेंशनर्स का सामूहिक जन्मदिन वरिष्ठ जन वाचनालय (सूचना केंद्र ) पर मनाया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता श्यामसुंदर मित्तल ने की।

अतिथि हृदयेश्वर शर्मा ने पेंशनर रामलाल बैरवा, सत्यप्रकाश शर्मा, राजेंद्र गौतम, रामगोपाल मीणा, शंकरलाल सुमन, शिवशंकर बहेनिया, बाबूलाल बंजारा को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। संचालन सुरेश भार्गव उपाध्यक्ष ने किया। जिला अधिवेशन संयोजक हरदयाल नागर ने बताया कि 15 अप्रैल को आयोजित होने वाले सम्मेलन को लेकर पेंशनर्स घर-घर संपर्क कर रहे हैं। वहीं 4 अप्रैल को मांगरोल में होने वाले सम्मेलन के लिए पेंशनर भवन से सुबह 10 बजे बस रवाना होगी।

X
पेंशनर कार्यकारिणी का किया विस्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..