• Hindi News
  • Rajasthan News
  • Baran News
  • क्रिकेट प्रतियोगिता के उद््घाटन मैच में इकलेरा ने महरावता टीम को हराया
--Advertisement--

क्रिकेट प्रतियोगिता के उद््घाटन मैच में इकलेरा ने महरावता टीम को हराया

किशनगंज| रानीबड़ौद पंचायत के इकलेरा सागर गांव में सागर क्रिकेट क्लब की ओर से गुरुवार को जिला स्तरीय क्रिकेट...

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:05 AM IST
किशनगंज| रानीबड़ौद पंचायत के इकलेरा सागर गांव में सागर क्रिकेट क्लब की ओर से गुरुवार को जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ किया गया।

विधायक ललित मीणा ने कहा कि गांवों में इस तरह की प्रतियोगिता के आयोजन से ग्रामीण क्षेत्र की प्रतिभाओं को भी आगे बढ़ने का मौका मिलता है। वहीं भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष डॉ. मजीद मलिक ने कहा कि खेलों से शरीर के साथ-साथ मानसिक विकास भी होता है। अतिथि के रूप में पंचायत समिति सदस्य पुरुषोत्तम मीणा, भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्येंद्र धाकड़, सरपंच एजाज मोहम्मद भी मौजूद थे। सभी अतिथियों का आयोजन समिति की ओर से क्लब अध्यक्ष सलीम मोहम्मद, शंभूदयाल नागर, आरिफ खान, अंसार मोहम्मद, लक्ष्मीनारायण, जुगलकिशोर नागर, राधेश्याम नागर, रईस अहमद, कुलदीप नागर, ओमप्रकाश सहरिया, अंकित नागर, सगीर, अब्दुल बहाव, बालमुकंद नागर, शाहरुख खान ने स्वागत किया। प्रतियोगिता का उदघाटन मुकाबला इकलेरा व महरावता की टीमों के बीच खेला गया। इसमें इकलेरा की टीम विजेता रही। वहीं दूसरा मैच अंता व फतेहपुर के बीच हुआ। इसमें अंता की टीम में जीत हासिल की।

बारां. अखिल भारतीय विद्यार्थी की ओर से स्वामी विवेकानंद लैदर बाॅल क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ शुक्रवार से होगा। राजकीय स्नात्तकोत्तर महाविद्यालय के खेल मैदान में दोपहर 12 बजे उद्घाटन सत्र के बाद कोटा अनंतपुरा व झालावाड़ टीम के बीच पहला मैच खेला जाएगा। अभाविप के नगरमंत्री देवेंद्र सिंह हाड़ा ने बताया कि कार्यक्रम में मुख्य अतिथि राज्य मंत्री व पूर्व राजस्थान क्रिकेट संघ अध्यक्ष आमीन पठान होंगे। अध्यक्षता यूआईटी चेयरमैन कोटा रामकुमार मेहता करेंगे। मुख्य वक्ता के रूप में अभाविप के चित्तौडगढ़ प्रांत संगठन मंत्री राजेश गुर्जर, अतिविशिष्ट अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष राजेंद्र नागर, कोटा विश्वविद्यालय कुलसचिव डाॅ. संदीप चौहान, पूर्व जिलाध्यक्ष बारां आनंद गर्ग व विशिष्ट अतिथि निर्मल माथोडिया प्रदेश उपाध्यक्ष राजस्थान फुटबाॅल संघ के सानिध्य में होगा।

बारां. राजस्थान राज्य क्रीड़ा परिषद की ओर से जिले में जनजाति से संबंधित बालक बालिकाओं की खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार से किया जाएगा। जिला खेल अधिकारी विशाल सिंह ने बताया कि तीन से आठ फरवरी तक ब्लॉक स्तर प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा। जिसमें तीन फरवरी को अटरू ब्लॉक की प्रतियोगिता नवोदय विद्यालय में होगी। वहीं पांच फरवरी को छबडा की खेल स्टेडियम में व छीपाबड़ौद की माध्यमिक स्कूल बंजारी में, छह फरवरी को किशनगंज की उच्च माध्यमिक स्कूल किशनगंज में, शाहबाद की प्रतियोगिता उच्च माध्यमिक स्कूल शाहबाद में, सात फरवरी को अंता की प्रतियोगिता सीसवाली स्कूल में होगी।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..