--Advertisement--

होली सिखाती है प्रेम और समर्पण

Baran News - कार्षिक गोपाल सेवा समिति के तत्वावधान में फाग उत्सव का आयोजन तेल फैक्ट्री स्थित निजी मैरिज गार्डन में आयोजित...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:05 AM IST
होली सिखाती है प्रेम और समर्पण
कार्षिक गोपाल सेवा समिति के तत्वावधान में फाग उत्सव का आयोजन तेल फैक्ट्री स्थित निजी मैरिज गार्डन में आयोजित किया गया। समिति के प्रवक्ता सुनील शर्मा ने बताया कि वृंदावन के संत गोपाल कृष्णाचार्य महाराज के सानिध्य में वृंदावन के कलाकारों के साथ होली महोत्सव का आयोजन हुआ।

संत गोपाल कृष्णाचार्य ने कहा कि होली प्रेम का संदेश देने के लिए आती है। उन्होंने होली पर बुराइयों का त्याग कर अच्छाई को अपनाने का आह्वान किया। महाराज का कमलेश पौराणिक, हरिशंकर शर्मा, अध्यक्ष गजेंद्र सिंह परिहार, निर्माण समिति के अध्यक्ष देवकीनंदन बंसल, जय नारायण हल्दिया, महेंद्र अग्रवाल, हंसमुखराय, सीएल सुमन, पुरुषोत्तम शर्मा, गिरिराज शर्मा, जयप्रकाश पारेता, दीनू सोनी, संजय विजय, रामेश्वर इन्दौरिया, गिरजाशंकर नंदवाना, हेमराज मीणा, मूलचंद शर्मा, महिला मंडल की ममता इंदौरिया, सपना विजय, नर्मदा शर्मा आदि ने स्वागत किया। इस अवसर पर गाए गए फाग भजनों पर उपस्थित जनसमूह नाच उठा। कार्यक्रम में भगवान कृष्ण-राधा सहित गोपियों की आकर्षक झांकियां सजाई गई।

महिलाओं ने मनाया फागोत्सव: छबड़ा. कस्बे के रामजानकी मंदिर पर बुधवार को वैदही महिला मंडल व ग्रीन पार्क महिला मंडल ने फागोत्सव मनाया। इस अवसर पर भगवान के रंग गुलाल लगाकर फूलों की होली खेली गई। महिला मंडल की मनोरमा शर्मा व सरोज अहीर ने बताया कि सभी महिलाओं ने एक-दूसरे के रंग-गुलाल लगाकर शुभकामनाएं दी। वहीं भजनों पर महिलाओं ने नृत्य किया।

छबड़ा. कस्बे के रामजानकी मंदिर में फागोत्सव मनाती महिलाएं।

X
होली सिखाती है प्रेम और समर्पण
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..