--Advertisement--

ईद मिलादुन्नबी 21 को मनाई जाएगी

बारां| रबी-उल-अव्वल का चांद शुक्रवार को देखा गया है। ऐसे में अब जिलेभर में 21 नवंबर को ईद मिलादुन्नबी का पर्व उल्लास...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 05:17 AM IST
Baran - id will be celebrated on 21
बारां| रबी-उल-अव्वल का चांद शुक्रवार को देखा गया है। ऐसे में अब जिलेभर में 21 नवंबर को ईद मिलादुन्नबी का पर्व उल्लास के साथ मनाया जाएगा। इसके लिए मुस्लिम समाज की आेर से चांद दिखाई देने के बाद एक-दूसरे को मुबारकबाद देने के साथ ही मुंह मीठा कराया गया।

मौलाना आशिक मोहम्मद ने बताया कि ईद मिलादुन्नबी का चांद दिखाई देने के साथ ही मुस्लिम समाज की युवा टीम द्वारा जलसे की तैयारी शुरू कर दी गई है। ईद मिलादुन्नबी पर जिलेभर में जुलूस निकालने के साथ ही मदरसों व मस्जिदों में जलसों का आयोजन किया जाएगा।

सालाना जलसा आज, प्रतिभावान विद्यार्थी होंगे सम्मानित: बारां. शहर में स्थित जामिया कौसर सैकंडरी स्कूल का सालाना जलसा रविवार को आयोजित किया जाएगा। जामिया कौसर के चेयरमैन यूसुफराज ने बताया कि रविवार सुबह साढ़े नौ बजे श्योपरियान जमातखाने में होने वाले जलसे के मुख्य अतिथि सर्वोदय एजुकेशन ग्रुप के मिर्जा अब्दुल गफ्फार होंगे। अध्यक्षता जमाअते इस्लामी के तालीम सैक्रेटरी इंजीनियर आरिफ अली करेंगे। उन्होंने बताया कि इस दौरान समाज के प्रतिभावान विद्यार्थियों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया जाएगा। साथ ही विद्यार्थी सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति देंगे।

X
Baran - id will be celebrated on 21
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..