--Advertisement--

पलायथा का मंदबुद्धि युवक पहुंचा प्रतापगढ़, नहीं पहुंचे परिजन

अंता थानाक्षेत्र के पलायथा निवासी मंदबुद्धि युवक एक सप्ताह पहले गांव से निकलकर प्रतापगढ़ पहुंच गया। इसके लिए...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 05:17 AM IST
Baran - palaitha39s retarded young man reached pratapgarh not reaching kin
अंता थानाक्षेत्र के पलायथा निवासी मंदबुद्धि युवक एक सप्ताह पहले गांव से निकलकर प्रतापगढ़ पहुंच गया। इसके लिए प्रतापगढ़ से शुक्रवार को ही अंता पुलिस को मामले की जानकारी दी गई है। अंता थानाक्षेत्र के पलायथा निवासी सीताराम खाटोर एक सप्ताह पहले अंता रेलवे स्टेशन पर पहुंचने के बाद प्रतापगढ़ के बरड़िया ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पहुंच गया।

जब दो दिन से युवक गांव में घूम रहा था तो ग्रामीणों ने जानकारी ली तो युवक ने बताया कि उसका नाम सीताराम खाटोर निवासी पलायथा थाना अंता का रहने वाला है। इस दौरान युवक ने बताया कि उसके पिता का नाम छोटू खाटोर है, जिनका निधन हो गया है, जबकि माता का नाम केसर बाई है। वहीं भाई का नाम कल्याण बता रहा है।

परिवार के लोग दूध बेचने का कार्य करते हैं। वहीं उक्त युवक अपना नाम पता बताने के बाद ग्रामीण युवक को ट्रेन में बैठाकर अंता भी भेजना चाह रहे थे, लेकिन एक सप्ताह से लापता युवक के फिर से कहीं चले जाने का डर मन में सताने के बाद युवक को प्रतापगढ़ से लाने के लिए उसके परिजनों का पता नहीं लगने पर अंता पुलिस को सूचना दी गई है। थानाप्रभारी रामानंद यादव ने बताया कि प्रतापगढ़ में मौजूद युवक पलायथा का है। इसके लिए उसकी जानकारी लेकर परिजनों को सूचना दी जा रही है। जल्द ही परिजनों के सहयोग से युवक को वापस पलायथा लाया जाएगा।

X
Baran - palaitha39s retarded young man reached pratapgarh not reaching kin
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..