अतिरिक्त आयुक्त ने किया हॉस्टल का निरीक्षण

Baran News - शाहाबाद| क्षेत्र में संचालित आवासीय छात्रावासों का अतिरिक्त आयुक्त रामजीवन मीणा ने आकस्मिक निरीक्षण किया। इस...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 10:05 AM IST
Shahabad News - rajasthan news additional commissioner observed hostels
शाहाबाद| क्षेत्र में संचालित आवासीय छात्रावासों का अतिरिक्त आयुक्त रामजीवन मीणा ने आकस्मिक निरीक्षण किया। इस दौरान हनोतिया स्थित छात्रावास के निरीक्षण में अनियमितताओं एवं गंदगी का अंबार मिला। छात्रों की ओर से प्रतिबंधित गुटखा, तंबाकू की पीक कोने में थूंके जाने पर गंदगी के अंबार लगे हुए थे। जिसको लेकर अतिरिक्त आयुक्त मीणा ने वार्डन को फटकार लगाई कि प्रतिबंधित वस्तुएं कहां से आती हैं।

हॉस्टल वार्डन ने बताया कि पास में एक दुकान लगी हुई है। छात्र बाउंड्रीवाल लांघकर दुकान से खरीदकर लाते हैं। जिस पर अतिरिक्त आयुक्त मीणा ने वार्डन को दुकान बंद करवाने के एवं कार्रवाई करने के निर्देश दिए। वहीं छात्रावास में पिछले परीक्षा परिणाम को लेकर चिंता व्यक्त की एवं बढ़ोतरी के लिए भी दिशा-निर्देश दिए। छात्रों को पढ़ाई के प्रति समर्पित एवं जागरुकता होना जरूरी है। इस मामले में एडीएम सहरिया विकास परियोजना हीरालाल वर्मा ने बताया कि उनकी ड्यूटी चुनाव में लगी हुई है। लापरवाही पर कार्रवाई की जाएगी। अतिरिक्त आयुक्त मीणा ने बताया कि उक्त छात्रावास में गंदगी, अव्यवस्था पाई गई है। सुधार एवं परीक्षा परिणाम बढ़ाने के दिशा-निर्देश दिए गए हैं।

शाहाबाद. हनोतिया स्थित हॉस्टल के निरीक्षण के दौरान छात्रों से जानकारी लेते अतिरिक्त आयुक्त रामजीवन मीणा।

X
Shahabad News - rajasthan news additional commissioner observed hostels
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना