18 घंटे बाद निकाला खाळ में फंसा सेना का ट्रक, 4 घंटे लगा रहा जाम

Baran News - हरनावदाशाहजी| कस्बे के मनोहरथाना रोड स्थित खाळ की पुलिया से नीचे उतरा सेना का ट्रक मशक्कत से 18 घंटे बाद बाहर निकाला...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:37 AM IST
Harnavdashahji News - rajasthan news army truck stuck in khata after 18 hours jammed for 4 hours
हरनावदाशाहजी| कस्बे के मनोहरथाना रोड स्थित खाळ की पुलिया से नीचे उतरा सेना का ट्रक मशक्कत से 18 घंटे बाद बाहर निकाला जा सका। गुरुवार शाम खाळ की पुलिया पर ढाई फीट पानी में तेज बहाव के बीच जल्दबाजी में निकलना सेना के जवानों को मुश्किल पड़ गया।

भोपाल से कोटा जा रही सेना की टुकड़ी के तीन ट्रकाें में सवार सात सदस्यों के साथ कस्बे के मनोहरथाना रोड स्थित खाळ की पुलिया से निकल रहे थे। दो ट्रक निकल चुके थे और तीसरा ट्रक निकल रहा था। अचानक असंतुलित होकर चालक की साइड से नीचे जा गिरा। ग्रामीणों की सहायता से चालक और साथी सैनिकों को बाहर निकाल लिया, लेकिन ट्रक खाळ में ही फंसा रहा। पानी का स्तर कम होने पर स्थानीय लोगों ने दो जेसीबी से ट्रक को निकालने का प्रयास किया, लेकिन करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद भी ट्रक नहीं निकाला जा सका। ट्रक निकालने के लिए क्रेन मंगवाई जो रात को करीब एक बजे पहुंची। शुक्रवार सुबह दोबारा एक क्रेन, दो जेसीबी और स्थानीय लोगों के सहयोग से ट्रक को निकालने की कवायद शुरू हुई, जो लगभग तीन घंटे की मशक्कत के बाद कामयाब हो पाए। गुरुवार शाम चार बजे पुलिया के नीचे गिरे ट्रक को करीब 18 घंटे बाद शुक्रवार सुबह 10 बजे बाहर निकाला जा सका। पानी के बहाव के कारण ट्रक क्षतिग्रस्त हो गया। इस दौरान स्थानीय थानाधिकारी अब्दुल मजीद जाब्ते के साथ मौजूद रहे। ट्रक को निकालने के लिए किए जा रहे प्रयास के दौरान जेसीबी रोड पर खड़ी होने से करीब 4 घंटे आवागमन बाधित रहा।

हरनावदाशाहजी. पुलिया पर फंसे ट्रक को क्रेन से निकालते हुए।

X
Harnavdashahji News - rajasthan news army truck stuck in khata after 18 hours jammed for 4 hours
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना