छबड़ा में पेंशनरों के लिए लाइब्ररी शुरू करने का मिला आश्वासन

Baran News - छबड़ा| पेंशनर्स समाज का राष्ट्र के निर्माण में महती योगदान है, लेकिन इस समय ग्लोबल वार्मिंग के चलते पौधरोपण बहुत...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 07:45 AM IST
Chhabra News - rajasthan news assurance of starting a library for pensioners in chhabra
छबड़ा| पेंशनर्स समाज का राष्ट्र के निर्माण में महती योगदान है, लेकिन इस समय ग्लोबल वार्मिंग के चलते पौधरोपण बहुत जरूरी कार्य है। पेंशनर्स समाज सामाजिक कार्यों के साथ पौधरोपण कर देश की सेवा करें और समाज के उत्थान के लिए यथासंभव कार्य करें।

यह उद‌्गार गुरुवार को अंबेडकर भवन में आयोजित पेंशनर समाज के वार्षिक अधिवेशन को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित करते हुए पूर्व विधायक करण सिंह राठौड़ ने व्यक्त किए। पूर्व विधायक राठौड़ ने कहा कि आपने राजकार्य कर देश की सेवा की है और आगे भी समाजहित में कार्य कर इस सेवा भावना को बनाए रखें।

पेंशनर्स समाज की जो भी समस्याएं हैं, उनका निस्तारण वह राज्य सरकार के माध्यम से कराने का प्रयास करेंगे। पालिका चेयरमैन ममता सोनी ने पेंशनर्स के लिए कस्बे में लाइब्रेरी शुरू किए जाने की घोषणा की और पेंशनर भवन के लिए भूमि आवंटन करने का आश्वासन दिया। समारोह को पूर्व विधायक सीएल प्रेमी, पूर्व जिलाध्यक्ष निजामुद्दीन खान, बीईईओ दिनेश भार्गव, ब्लाॅक अध्यक्ष रेवती गेरा, पूर्व चेयरमैन हरीश माहेश्वरी, गोविंद दरबार, मानसिंह धनोरिया, एडवोकेट चिरोंजीलाल भार्गव ने संबोधित किया। समारोह में 75 वर्ष से अधिक के पेंशनर्स को सम्मानित किया गया। पेंशनर समाज के अध्यक्ष कैलाशचंद भार्गव ने अतिथियों का स्वागत किया।

छबड़ा. कस्बे में वार्षिक अधिवेशन के दौरान पेंशनरों को सम्मानित करते अतिथि।

X
Chhabra News - rajasthan news assurance of starting a library for pensioners in chhabra
COMMENT