बच्चन की आवाज का चला जादू, छाए जूनियर कलाकार

Baran News - शहर में चल रहे डोल मेले के रंगमंच पर गुरुवार रात कोटा की सोनू स्टार इवेंट आर्केस्ट्रा ने कार्यक्रम की प्रस्तुति...

Sep 14, 2019, 07:12 AM IST
Baran News - rajasthan news bachchan39s voice played magic junior artist dominated
शहर में चल रहे डोल मेले के रंगमंच पर गुरुवार रात कोटा की सोनू स्टार इवेंट आर्केस्ट्रा ने कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। हालांकि तेज बारिश के बाद थोड़ी सी अव्यवस्था हुई, लेकिन कलाकारों को सुनने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक मौज्ूद रहे।

सबसे पहले गायक कुमार सोनी ने गणपति वंदना के कार्यक्रम की शुरुआत की। इसके बाद अन्य कलाकारों ने एक के बाद एक फिल्मी तरानों की झड़ी लगा दी, जिस पर दर्शक झूम उठे। कार्यक्रम के दौरान जूनियर अमिताभ बच्चन एवं जूनियर सनी देअाेल आकर्षण का केंद्र रहे। जूनियर बच्चन का कजरारे, कजरारे.. जैसे मशहूर गाने पर थिरकना और मिमिक्री दर्शकों को बहुत पसंद आई। जूनियर पन्या सैपट ने भी श्रोताओं को खूब हंसाया। कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी फेम गानों और चित्रहारों की धूम रही। मिस पूजा के बंदूक चल गी र... गाने पर किए नृत्य पर श्रोता थिरकने लगे। मिस पूनम, रूपल, ईशा व आरती ने कई फिल्मी गानों पर पेश किए चित्रहारों को भी दर्शकों ने खूब सराहा। आर्केस्ट्रा मैनेजर जेपी गोस्वामी ने बिगड़े मौसम के बाद भी बड़ी संख्या में मौजूद दर्शकों काे धन्यवाद दिया। कार्यक्रम की शुरुआत में आर्केस्ट्रा के सदस्यों का नगर परिषद के आयुक्त मनोज मीणा, एसआई नृसिंह लाल, पूर्व वार्ड पार्षद नरेश गोयल, पुरुषोत्तम नागर, मुकेश मीणा, सुनील सांखला, पूर्व मेलाध्यक्ष विष्णु शाक्यवाल, प्रदीप विजय बबलू, मीडिया प्रभारी लक्ष्मण वर्मा, बृजेश शर्मा, रवि शर्मा, प्रवेंद्र ने स्वागत किया।

डोल मेला रंगमंच पर आज राजस्थानी कवि सम्मेलन

डोल मेला रंगमंच पर शनिवार रात राजस्थानी कवि सम्मेलन का आयोजन होगा। मेलाध्यक्ष रानू गोयल ने बताया कि कवि सम्मेलन में राजस्थान समेत मध्यप्रदेश के कवियों को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने बताया कि कवि दुर्गादान सिंह गौड़, मुकुटमणि राज, राजेंद्र पंवार, विश्वामि़त्र दाधीच, विष्णु विश्वास, सुनीता पाठक शिवपुरी, चंदा पाराशर, उषा शर्मा समेत 27 कवि काव्यपाठ करेंगे।

बारां. डोल मेला रंगमंच पर सांस्कृतिक कार्यक्रम में प्रस्तुति देते कलाकार।

X
Baran News - rajasthan news bachchan39s voice played magic junior artist dominated

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना