बारां की हॉकी टीम स्टेट प्रतियोगिता के लिए अजमेर रवाना

Baran News - बारां| अजमेर में आयोजित 10वीं राज्यस्तरीय सीनियर हॉकी प्रतियोगिता के लिए शनिवार को जिले की टीम घोषित कर दी गई है।...

Oct 13, 2019, 06:31 AM IST
बारां| अजमेर में आयोजित 10वीं राज्यस्तरीय सीनियर हॉकी प्रतियोगिता के लिए शनिवार को जिले की टीम घोषित कर दी गई है। इसके बाद टीम का स्वागत कर रविवार से अजमेर में होने वाली प्रतियोगिता के लिए रवाना किया गया है। जिला हॉकी संघ के अध्यक्ष सत्येन्द्र शर्मा और सचिव अरविन्द त्यागी ने बताया कि राज्य स्तरीय प्रतियोगिता को लेकर शुक्रवार को ट्रॉयल करने के बाइ टीम का चयन किया गया है।

चयनित समिति की ओर से खेल संकुल के खेल मैदान पर आयोजित ट्रॉयल के बाद सभी की सहमति से टीम का गठन करने हुए टीम में नरेश नागर (कप्तान), लोकेश नागर (उप-कप्तान), नरेन्द्र बैरवा, आज़ाद पंकज, अरविन्द कुमार, अभिन्न सुमन, विशाल भील, विकास कहार, ज्योतिष्ठ यादव, जतिन रामानी, संजय कुमार मीना, अर्जुन प्रजापति, हेमंत, यशवर्धन, शुभम शर्मा, अमित मदान को शामिल किया गया है। हॉकी के पूर्व वरिष्ठ खिलाड़ी और ज़िला ओलम्पिक संघ के सचिव हरिनारायण सिंह एवं ज़िला खेल अधिकारी विशाल सिंह ने बताया कि टीम को अजमेर के लिए रवाना करने से पूर्व किट प्रदान किये गए, उन्होंने यह भी बताया कि राजस्थान में पहली बार फ्लड लाइट में खेली जाने वाली इस प्रतीयोगीता को एस्ट्रो टर्फ पर आयोजित की जा रही है। जिससे राष्ट्रीय स्तर पर राजस्थान हॉकी टीम का अच्छा प्रदर्शन हो सकेगा।

रक्तदान शिविर के साथ कबड्डी प्रतियोगिता का फाइनल आज: नाहरगढ़. बादीपुरा गुरुद्वारे पर तीन दिवसीय मेले का समापन रविवार को होगा। इस अवसर पर हाड़ौती ब्लड डोनर सोसायटी द्वारा रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा। वहीं युवा सिख समाज द्वारा कबड्डी प्रतियोगिता का भी आयोजन होगा। जिसमें फाइनल मैच रविवार को खेला जाएगा। वहीं संत बाबा हमीरसिंह गिरोही गुरुद्वारा वाले द्वारा कीर्तन जत्था का कार्यक्रम रहेगा। इसमें कथावाचक बाबा जोगा सिंह जी करणपुरा द्वारा गुरुवाणी होगी। वहीं कबिसर जत्था औंकार सिंह, सतवीर सिंह दिल्लौर गांव बलोर, तरनतारन पंजाब वाले द्वारा होगा। गुरुद्वारा से जुड़े विजेंद्र सिंह ने बताया कि इस अवसर पर गुरु का अटूट लंगर चलेगा।

बारां. अजमेर में होने वाली हाॅकी की राज्यस्तरीय प्रतियोगिता के लिए बारां से टीम का चयन कर रवाना किया गया।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना