श्वान से टकराकर बाइक सवार घायल

Baran News - छबड़ा. मध्यप्रदेश निवासी एक बाइक सवार घट्टा की घाटी के यहां श्वान से टकराने से गंभीर घायल हो गया। जैपला पीएचसी की 104...

Jul 14, 2019, 07:15 AM IST
Baran News - rajasthan news bike rider injured by dog
छबड़ा. मध्यप्रदेश निवासी एक बाइक सवार घट्टा की घाटी के यहां श्वान से टकराने से गंभीर घायल हो गया। जैपला पीएचसी की 104 एंबुलेंस से घायल को कस्बे के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गंभीर हालत होने पर बारां रैफर कर दिया गया। 104 एंबुलेंस के चालक सुरेश सेन ने बताया कि गुना जिले के उमरिया गांव निवासी औंकारलाल (50) पुत्र शांतिलाल लोधा बाइक से अपनी बहन से मिलने सांगोद गया था। शनिवार को वापस लौट रहा था। तभी घट्टा की घाटी के यहां उसकी बाइक श्वान से टकरा गई और उसके सिर में गंभीर चोट आई। सूचना पर मौके पर पहुंचकर घायल को छबड़ा अस्पताल में भर्ती कराया गया।

सट्‌टे की खाईवाली करते 5 जने गिरफ्तार

छबड़ा. स्थानीय पुलिस ने अलग-अलग स्थानों पर सट्टे की खाईवाली करते हुए पांच जनों को गिरफ्तार कर लगभग चार हजार 710 रुपए की सट्टा राशि जब्त की है। सीआई रामानंद यादव ने बताया कि कस्बे की संजय काॅलोनी में सट्टे की खाईवाली करते हुए शाहरुख को 960 रुपए, नदी मोहल्ला निवासी हेमराज मीणा को 780 रुपए, अलीगंज निवासी अफसर अली, एजाज नगर निवासी दिलीपकुमार किराड़ को 820 रुपए एवं टोड़ी मोहल्ला निवासी बद्रीलाल काछी को 940 रुपए सट्टा राशि एवं सट्टा उपकरण सहित गिरफ्तार किया है।

X
Baran News - rajasthan news bike rider injured by dog
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना