हाईवे पर सड़क की बिखरी गिटि्टयों से फिसलकर बाइक सवार हुआ घायल

Baran News - शाहाबाद| कस्बे के समीप स्थित एनएच-27 पर सड़क कूनाे नदी की पुलिया क्षतिग्रस्त होेने के चलते बाइक गिरने से बाइक सवार...

Dec 04, 2019, 12:16 PM IST
Shahabad News - rajasthan news bike riding injured after slipping from scattered bumps on the highway
शाहाबाद| कस्बे के समीप स्थित एनएच-27 पर सड़क कूनाे नदी की पुलिया क्षतिग्रस्त होेने के चलते बाइक गिरने से बाइक सवार घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार मंगलवार को झांसी निवासी शंभू सिंह चारण पुत्र नारायण सिंह बाइक से झांसी से कोटा जा रहा था। कूनो नदी के पुल पर अचानक रेत देखकर ब्रेक लगाए तो बाइक फिसल गई। जिससे वह नीचे गिरकर घायल हो गया। इस पर ग्रामीणों ने 108 एंबुलेंस को सूचना दी। सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची और घायल को शाहाबाद अस्पताल लेकर आई। डाॅ. जय सिंह मेहता ने बताया कि शंभूसिंह के हेलमेट होने के बावजूद भी गंभीर चोटें आई हैं। उपचार के बाद घायल की स्थिति खतरे से बाहर है। घर वालों को सूचित किया जा चुका है। एनएच-27 पर स्थित कूनो नदी के पुल की उखड़ी सड़क के कारण गिट्टी फैली हुई है। हाईवे पर लगातार वाहनों की आवाजाही से गिट्टी रेत में बदल गई है। जिसकी वजह से आए दिन दुर्घटनाएं होती रहती हैं। अचानक गड्ढा देखकर ब्रेक लगाने पर चार पहिया वाहन भी फिसल जाते हैं।

यहां दुपहिया वाहन चालकों के साथ दर्जनों दुर्घटनाएं हो चुकी है। इसके बावजूद हाईवे विभाग कूनो नदी पर उखड़ रही सड़क पर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

बाइक फिसलने से घायल व्यक्ति।

X
Shahabad News - rajasthan news bike riding injured after slipping from scattered bumps on the highway
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना