प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी भाजपा

Baran News - बारां| भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। इसके तहत सेवा एवं स्वच्छता...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:12 AM IST
Baran News - rajasthan news bjp will celebrate prime minister narendra modi39s birthday as a service week
बारां| भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को सेवा सप्ताह के रूप में मनाएगी। इसके तहत सेवा एवं स्वच्छता से जुड़े कार्यक्रम किए जाएंगे।

अभियान का मुख्य उद्देश्य समाज में सेवा कार्यों के प्रति जागरुकता एवं संवेदनशीलता लाना है। जिला महामंत्री महावीर नामा ने बताया कि इस सेवा सप्ताह की शुरुआत 14 सितंबर को सम्मान समारोह के साथ होगी। सेवा सप्ताह कार्यक्रम के जिला प्रभारी भीमराज चौधरी एवं सहप्रभारी मुकेश नागर ने जिलाध्यक्ष राजेंद्र नागर की सहमति से सेवा सप्ताह के कई कार्यक्रमों के प्रभारियों की नियुक्ति की है।

जिनमें 14 सितंबर के कार्यक्रम प्रभारी ललित मीणा, ताराचंद गुर्जर, 15 के कार्यक्रम प्रभारी मांगरोल पालिकाध्यक्ष अमित चौपड़ा, 16 के कार्यक्रम प्रभारी मुकेश केरवालिया, 17 को रेलवे स्टेशन पर सफाई कार्यक्रम प्रभारी मोरपाल सुमन, रघुराज सिंह केदाहेड़ी, 18 को अनुसूचित जाति एवं जनजाति के कार्यक्रम के प्रभारी प्रमोद मीणा, सहप्रभारी राधेश्याम बैरवा, 19 को किसान मोर्चा और ओबीसी मोर्चा, अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रभारी रामलाल मेहता, ओम चक्रवर्ती, अशफाक मोहम्मद रहेंगे। 20 सितंबर को स्वच्छता एवं पौधरोपण के कई कार्यक्रमों के प्रभारी जिला प्रमुख नंदलाल सुमन को बनाया गया है।

X
Baran News - rajasthan news bjp will celebrate prime minister narendra modi39s birthday as a service week
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना