सड़क पर लाइन के बाहर खड़े वाहनों के बनाए चालान, समझाइश की

Baran News - शहर में यातायात व्यवस्था में सुधार लाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से अभियान चलाया गया है। इसके तहत सड़क के बीच वाहन...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:20 AM IST
Baran News - rajasthan news challans made for vehicles standing outside the line on the road explained
शहर में यातायात व्यवस्था में सुधार लाने के लिए ट्रैफिक पुलिस की ओर से अभियान चलाया गया है। इसके तहत सड़क के बीच वाहन खड़ा करने वाले वाहन चालकों के चालान बनाए गए। साथ ही लोगों से सड़क पर वाहनों को नहीं खड़ा करने के लिए भी समझाइश की गई। गौरतलब है कि शहर के प्रमुख मार्गाें व बाजारों में सड़क पर वाहनों के खड़े रहने से वाहनों को आवाजाही में परेशानी रहती है। कई बार जाम जैसी स्थिति बनती है।

टीआई मानसिंह ने बताया कि शहर के प्रमुख मार्ग स्टेशन रोड, प्रताप चौक से धर्मादा चौराहा, अस्पताल रोड, कोटा रोड, अस्पताल रोड, दीनदयाल पार्क, झालावाड़ राेड, शाहाबाद रोड सहित विभिन्न मार्गाें पर अव्यवस्थित रूप से वाहन खड़े रहते हैं। इसके कारण वाहनों की आवाजाही में परेशानी रहती हैं। ऐसे में ट्रैफिक पुलिस की ओर से अभियान चलाकर कार्रवाई शुरू की गई है। इसके तहत लोगों से नियमों की पालना व सड़क पर बनी पार्किंग लाइन के अंदर तक ही वाहनों को खड़ा करने के लिए समझाइश की जा रही है। टीआई मानसिंह ने बताया कि शुक्रवार को कोटा रोड, प्रताप चौक, धर्मादा चौराहे सहित विभिन्न मार्गों पर लाइन के आगे सड़क पर खड़े वाहनों के करीब 25 चालान काटे गए। साथ ही वाहन चालकों को नियमों की पालना हिदायत भी दी।

बारां. चारमूर्ति चौराहे पर वाहन चालकों के चालान बनाते पुलिसकर्मी।

X
Baran News - rajasthan news challans made for vehicles standing outside the line on the road explained
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना